Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मूसेवाला के बाद एक और सिंगर की गोली मारकर हत्या

Rapper Trouble

Rapper Trouble

मुंबई। हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या (Murder) की गई थी। अब खबर आ रही है कि अमेरिकन रैपर ट्रबल (American rapper Trouble) की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

अटलांटा के रैपर ट्रबल (Rapper Trouble) की जॉर्जिया में हत्या (Murder) की गई है। यूएसए टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो 34 साल के रैपर ट्रबल जिनका असली नाम मारियल सेमोंटे ऑर रविवार तड़के 3.20 बजे जमीन पर लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट के बाहर पड़े मिले थे। बता दें कि ट्रबल के हत्या की जानकारी रॉकडेल काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता जेडीडिया कैंटी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटनास्थल पर ही ट्रबल (Rapper Trouble) को मृत घोषित कर दिया गया था। शेरिफ के ऑफिस से ये जानकारी दी गई है कि हत्या के संबंध में संदिग्ध जमीचेल जोन्स के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका है हालांकि वो अभी तक हिरासत में नहीं आ पाया है।

सिद्धू मूसेवाल के परिजनों से मिले राहुल गांधी, सिंगर की तस्वीर पर अर्पित की श्रद्धांजलि

जानकारी की मानें तो ट्रबल अपार्टमेंट में अपनी फीमेल फ्रेंड से मिलने जा रहे थे तभी उनके साथ ये हादसा हुआ। ट्रबल की हत्या पर शोक व्यक्त करते हुए डेफ जैम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- हमारे विचार और प्रार्थनाएं बच्चों, प्रियजनों और फैन्स के साथ हैं। सिटी के लिए एक सच्ची आवाज हमने खो दी।

सोनाक्षी के रिश्ते पर लगी मुहर, जहीर इकबाल ने खुल्लम खुल्ला बोला I Love U

बता दें कि ट्रबल ने अपना पहला मिक्सटेप 2011 में ’17 दिसंबर’ (December 17th) टाइटल के साथ जारी किया था। हालांकि, उन्होंने 2018 में एक एल्बम ‘एजवुड’ (Edgewood) को छोड़ दिया था।इस पर ट्रबल ने कहा था कि मेरा संगीत व्यक्तिगत स्तर पर जाता है। यह मेरी जिंदगी की कहानियां हैं। मुझे एक वास्तविक संबंध रखना पसंद है।

Exit mobile version