Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में 24 जून को दस्तक देंगे Realme Buds Q2, जाने फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

Realme Buds Q2 will knock in India on June 24, know features and specifications

Realme Buds Q2 will knock in India on June 24, know features and specifications

24 जून को रियलमी का लॉन्च इवेंट होने वाला है। इस इवेंट में कंपनी Narzo 30 और नारजो 30 5G के साथ 32 इंच का नया रियलमी टीवी भी लॉन्च करने वाली है। इन शानदार प्रॉडक्ट्स के साथ कंपनी 24 जून को ही भारत में नए Realme Buds Q2 को भी पेश करेगी। रियलमी के ये बड्स 20 घंटे की बैटरी लाइफ और इनवायरमेंटल नॉइज कैंसेलेशन जैसे शानदार फीचर के साथ आते हैं।कंपनी ने रियलमी बड्स Q2 को इसी साल अप्रैल में पाकिस्तान में लॉन्च किया था। पाकिस्तान में इनकी कीमत 5,999 पाकिस्तानी रुपये (करीब 2,900 रुपये) है। माना जा रहा है कि भारत में कंपनी इसे 2 से 2.5 हजार रुपये के बीच की कीमत में लॉन्च कर सकती है।

 फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने जो टीजर शेयर किया है उसके मुताबिक नए बड्स वाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जाएंगे। इसके साथ ही टीजर में यह कन्फर्म कर दिया गया है कि ये बड्स ऐक्टिव नॉइज कैंसेलेशन को भी सपोर्ट करेंगे। डिजाइन के मामले में यह पाकिस्तान में लॉन्च हुए वेरियंट जैसा ही रहेगा। नए बड्स इन-इयर डिजाइन के साथ आएंगे और इनमें दमदार साउंड के लिए 10mm के डाइनैमिक ड्राइवर दिए गए हैं। ये ड्राइवर्स पॉलिमर कंपोजिट डायफ्राम और नए बेस बूस्ट+ इनहैंसमेंट टेक्नॉलजी से लैस हैं। कंपनी का दावा है कि ये बड्स चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक का बैकअप देते हैं। हर इयरबड 5 घंटे तक का प्लैबैक टाइम ऑफर करता है।

खत्म हुआ Battlegrounds Mobile India का इंतज़ार, प्ले स्टोर से करें डाउनलोड

गेमिंग के लिए कंपनी इनमें खास गेम मोड भी देती है जो 88ms की लो-लेटेंसी के साथ आता है। इसका फायदा शानदार ऑडियो-वीडिया सिंक में मिलता है। इयरबड्स में टच कंट्रोल भी मिलने की उम्मीद है। बताते चलें कि रियलमी के लॉन्च इवेंट की शुरुआत 24 जून को दोपहर 12:30 बजे से होगी और इसे कंपनी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

 

Exit mobile version