Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रियलमी जल्द लॉन्च कर सकता है C21Y, जानिए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Realme may launch C21Y soon, know specifications and features

Realme may launch C21Y soon, know specifications and features

टेक कंपनी रियलमी अपनी पॉप्युलर C सीरीज के नए स्मार्टफोन Realme C21Y को जल्द लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस फोन को वियतनाम में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक टिप्स्टर के मुताबिक वियतनाम में यह अपकमिंग स्मार्टफोन एक ऑनलाइन रिटेलर की साइट पर लिस्ट हो चुका है और इसमें इसके खास स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है। टिप्स्टर के मुताबिक यह रियलमी का पहला स्मार्टफोन होगा जो ऐंड्रॉयड गो एडिशन के साथ आएगा। यह फोन वियतनाम की एक वेबसाइट thegioididong.com लिस्ट है और टिप्स्टर ने इसी लिस्टिंग को शेयर किया है। इस लिस्टिंग में फोन दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में दिख रहा है। फोन की कीमत क्या होगी इस बारे में वेबसाइट पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

रियलमी C21 Y  के फीचर और स्पेसिफिकेशन लिस्टिंग के अमुसार फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 421 निट्स है और यह 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर UniSoc T610 SoC दिया गया है। फोन ड्यूल नैनो सिम सपोर्ट के साथ आ सकता है और इसमें ओएस के तौर पर कंपनी ऐंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) ऑफर कर सकती है।

फेसबुक एक साल के अंदर लॉन्च कर सकता है अपनी पहली स्मार्टवॉच

फोटोग्राफी के लिए रियलमी C21Y में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है जो नॉच के अंदर मौजूद है। रियल फिंगरप्रिंट स्कैनर वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G, वाई-फाई, जीपीएस/ए-जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। बताते चलें कि वेबसाइट पर बताए गए फोन के इन स्पेसिफिकेशन को कंपनी ने कन्फर्म नहीं किया है।

 

 

 

 

 

 

Exit mobile version