Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्व मंत्री के एस्कॉर्ट का वाहन ट्रैक्टर ट्राली से टकराया, चार पुलिसकर्मी समेत पांच घायल

accident

accident

राजस्व मंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार के एस्कॉर्ट का वाहन रविवार रात को एक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया। इस हादसे में चार पुलिसकर्मी और एक किसान घायल हुआ है। सभी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

यह घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र के नैनीताल रोड स्थित ऑटो मांडा की है, जहां राजस्व मंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार बरेली से अपने घर बहेड़ी जा रहे थे। इस दौरान नैनीताल रोड पर आटा मांडा के पास उनके एस्कॉर्ट से ट्रैक्टर ट्रॉली की जोरदार भिड़ंत हो गई।

जिसमें एस्कॉर्ट में शामिल चार पुलिसकर्मी घायल हो गए तो ट्रैक्टर पर बैठा किसान भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी को इलाज के लिए भोजीपुरा स्थित एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि चार पुलिसकर्मियों में से तीन पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें आई, जबकि एक पुलिसकर्मी की हालत नाजुक है। यह भी पता चला है कि ट्रैक्टर ट्राली काफी तेज रफ्तार में गलत साइड में आ गया, जिस वजह से राजस्व मंत्री के एस्कॉर्ट से एक्सीडेंट हो गया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना भोजीपुरा के अंतर्गत आटा मांडा के पास उल्टी दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली से राजस्व मंत्री छत्रपाल गंगवार, जो बरेली से बहेड़ी जा रहे थे, के एस्कॉर्ट की टक्कर हुई। जिसमें एस्कॉर्ट में शामिल तीन पुलिसकर्मियों में मुख्य आरक्षी दिनेश कुमार, आरक्षी हिमांशु सिंह, मुकेश कुमार को हल्की चोटें आई हैं। चौथे पुलिसकर्मी चालक यशवीर सिंह थोड़ा ज्यादा चोटिल है, पर खतरे से बाहर हैं। ट्रैक्टर कर्मी पीपलसाना निवासी राकेश कुमार गंभीर रूप से घायल है। सभी का इलाज एसआरएमएस में चल रहा है।

Exit mobile version