Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिसकर्मी पर टैक्टर चढ़ाकर हत्या करने वाला इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने खेरागढ़ क्षेत्र में पिछले माह अवैध बालू खनन माफियाओं द्वारा एक पुलिसकर्मी पर टैक्टर चढ़ाकर हत्या करने वाले इनामी फरार हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

खेरागढ़ क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले माह 7/08 नवम्बर की रात को अवैध खनन कर बालू ले जा रहे टैक्टर को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास करने पर खनन माफियाओं द्वारा पुलिस पर फायर करते हुए एक पुलिस कर्मी पर टैक्टर चढ़ा कर हत्या कर दी गई थी।

केंद्रीय ट्रेड यूनियनों का किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद को पूर्ण समर्थन

इस घटना में शामिल फरार हत्यारोपी 25 हजार के इनामी वकील को गिरफ्तार कर लिया यह मूल रुप से खरगपुर थाना कौलारी धौलपुर (राजस्थान) का रहने वाला है। इसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये।

उन्होंने बताया कि कल रात सूचना मिलने पर फरार हत्यारोपी को खेरागढ़ पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुपये सूचना के आधार पर हत्यारोपी वकील को गिरफ्तार किया गया । उन्होंने बताया कि इस घटना में 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस अभी तक नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि फरार चल रहे तीन अभियुक्तों की तलाश जारी है।

किसानों के साथ बैठक में आज भी नहीं हुआ कोई निर्णय, 9 दिसंबर को होगी अगली वार्ता

गौरतलब है कि 07/08 नवम्बर की रात्रि को अवैध खनन कर बालू ले जा रहे टैक्टर को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास करने पर बालू माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर फायर करते हुए एक पुलिस कर्मी पर टैक्टर चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी थी।

Exit mobile version