Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं’, ऋषभ पंत ने हादसे के बाद किया पहला ट्वीट

Rishabh Pant

Rishabh Pant

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले साल रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। पंत अपनी मर्सिडीज कार से रूड़की जा रहे थे तभी उनके साथ ये हादसा हुआ था। हादसे के बाद ऋषभ पंत का पहले देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज हुआ था। फिर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था।

अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार सोशल मीडिया पोस्ट किया है। पंत ने बताया है कि उनकी सर्जरी सफल रही है और आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं। पंत ने इस मुश्किल समय में साथ देने के लिए बीसीसीआई, फैन्स, सरकारी अथॉरिटी को भी धन्यवाद दिया।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने लिखा, ‘मैं समर्थन और शुभकामनाओं के लिए काफी विनम्र महसूस कर रहा हूं और सबका आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई, जयशाह और सरकारी अथॉरिटी को धन्यवाद।’

ये क्रिकेटर हुआ हनी ट्रैप का शिकार, टीम कैप्टन की पर्सनल वीडियो-फोटो वायरल

ऋषभ पंत की कोकिलाबेन हॉस्पिटल में लिगामेंट रीकंस्ट्रक्शन सर्जरी हुई थी। अब अगले छह सप्ताह के अंदर ऋषभ पंत की एक और सर्जरी होने की उम्मीद है। ऐसे में इस विकेटकीपर बल्लेबाज के आईपीएल और एशिया कप के साथ ही अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्व कप में भी बाहर रहने की संभावना है।

कार हादसे के बाद पंत के मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी का एमआरआई मैक्स हॉस्पिटल में हुआ था। लेकिन सूजन और दर्द के कारणउनके घुटने और टखने की एमआरआई नहीं हो पाई थी। ऐसा प्रतीत होता है कि पंत को टखने और घुटने दोनों की सर्जरी की आवश्यकता होगी। घुटने के लिगामेंट की सर्जरी से उबरने में आमतौर पर 6-8 महीने लगते हैं।

Exit mobile version