Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लंबा शॉट खेलने के चक्कर में लियोन की गेंद पर आउट हुए रोहित

rohit sharma

rohit sharma

ब्रिस्बेन। भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तबदील करने में नाकाम रहे लेकिन उन्होंने कहा है कि उन्हें इस तरह आउट होने का कोई मलाल नहीं है। रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को पहली पारी में 74 गेंदों में छह चौकों की मदद से 44 रन बनाए।

कोविड-19 के खिलाफ जंग में टीका ‘संजीवनी’ की तरह करेगा काम : हर्षवर्धन

रोहित जब खेल रहे थे तो ऐसा लगा कि वह बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन रोहित ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की गेंद पर गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हो गए। रोहित के इस तरह आउट होने पर सुनील गावस्कर सहित कई क्रिकेटरों ने नाराजगी व्यक्त की। हालांकि उन्होंने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद खुद का बचाव करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह आउट होने का कोई अफसोस नहीं है।

मधुमेह के रोगियों को क्या खाना चाहिए, परहेज करके कर सकते हैं कंट्रोल

रोहित ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मैं उस जगह पहुंचा जहां मुझे पहुंचना था। गेंद बल्ले से अच्छी तरह कनेक्ट नहीं हुई। मैंने जिस तरह बल्लेबाजी की उससे संतुष्ट हूं। हमें पता है कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। यहां बाउंस है और मैंने इसका आनंद लिया।”
उन्होंने कहा, “जब मैं बल्लेबाजी करने उतरा और जब मैंने कुछ ओवर खेले तो मुझे इस बात का एहसास हुआ कि यहां गेंद ज्यादा स्विंग नहीं हो रही है। मुझे इसमें ढलने में थोड़ा समय लगा।

Exit mobile version