Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रोहित वेब सीरीज ‘द घोस्ट हू बॉम्ब्स’ जल्द बिखेरेगी ओटीटी पर जलवा

Rohit-Shetty

Rohit-Shetty

मुंबई| इंडस्ट्री से बड़े नामों में से बतौर मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी अपना ओटीटी (OTT)  डेब्यू करने जा रहे हैं। कोरोना काल में इंडस्ट्री के बड़े मेकर और एक्टर ने ओटीटी (OTT) का रुख किया है। इस हफ्ते अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रूद्रा’ रिलीज हो रही है। अक्षय आगे अमेजन प्राइम के लिए ‘द एंड’ की शूटिंग करने वाले हैं। संजय लीला भंसाली नेटफ्लिक्स के लिए ‘हीरामंडी’ बनाएंगे। उस बाबत वो फिल्मसिटी में विशाल सेट बीते तीन महीनों से बनवा रहें हैं। शाहिद कपूर भी राज एंड डीके के बैनर से ‘फेक’ वेब सीरीज पिछले साल शूट कर रहे थे। उसमें वो नकली नोट छापने वाले युवक के रोल में हैं।

रोहित शेट्टी ने दिखाई दरियादिली, 250 बेड्स के साथ सबकुछ किया फ्री

इंडस्ट्री से बड़े नामों में से बतौर मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी अपना ओटीटी (OTT)  डेब्यू करने जा रहे हैं। वो अपने बैनर से सुशवंत प्रकाश के डायरेक्शन में एक एक्शन थ्रिलर जॉनर की सीरीज अमेजन प्राइम के लिए बनाने जा रहें हैं। इसी साल जनवरी में वे डिस्कवरी प्लस के ओटीटी प्रोजेक्ट ‘मिशन फ्रंटलाइन’ (OTT project ‘Mission Frontline’) में एक्ट करते नजर आए थे। वो उसमें स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप के सोल्जर के तौर पर दिखे थे। उनसे पहले सारा अली खान भी उसमें उस भूमिका में पिछले साल नजर आईं थीं।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के नए वेब प्रोजेक्ट के बारे में खास जानकारियां शेयर की हैं। उन्होंने बताया, “इस नए प्रोजेक्ट के लिए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बुधवार को मुंबई में मीटिंग बुलाई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) इसमें लीड रोल में हैं। जाने माने कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश के बेटे सुशवंत प्रकाश सीरीज को डायरेक्ट करेंगे। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का अब पूरा ध्यान जून तक इस वेब सीरीज पर होगा, क्योंकि वो ‘सर्कस’ कंप्लीट कर चुके हैं। उसका बस एक दिन का काम बाकी है। उसमें ‘सर्कस’ एन्जॉय कर रहे दर्शकों का सीक्वेंस फिल्माया जाना है। ऐसे में वो सीन उनके एसोसिएट लोग फिल्मा लेंगे, क्योंकि उसमें सिर्फ क्राउड का सीन होगा। क्राउड के सामने स्टेज पर रणवीर सिंह वाला सीन ऑलरेडी शूट हो चुका है।”

फाइनली रिलीज हुआ खतरा ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रोमो, रोहित शेट्टी ने लगाई आग

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) खुद भी इस वेब सीरीज के कुछ एपिसोड डायरेक्ट करेंगे। खासकर जहां-जहां मेजर एक्शन सीन्स हैं। बाकी जो इंट्रोडक्शन सीन्स वगैरह सुशवंत प्रकाश डायरेक्ट करेंगे। इस वेब सीरीज का टेंटेटिव टाइटल ‘द घोस्ट हू बॉम्ब्स’ (‘The Ghost Who Bombs’) रखा गया है। हालांकि, घोस्ट से कहानी में भूत का कोई नाता या प्लॉट नहीं है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सूर्यवंशी तो नेटफ्लिक्स पर है, हालांकि इस वेब सीरीज की मेकिंग के लिए उन्होंने अमेजन प्राइम से कोलैबोरेट किया है। जून तक वह इस वेब सीरीज को सुपरवाइज करेंगे। फिर एक महीने के लिए वो ‘फीयर फैक्टर’ (‘Fear Factor’) की शूट पर जाएंगे। अलबत्ता वेब सीरीज की शूटिंग 10 से 15 मार्च से विले पार्ले के सिगरेट फैक्ट्री में शुरू की जाएगी।”

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएगी रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी?

सुशवंत प्रकाश के पिता और मशहूर कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने अपने बेटे के इस प्रोजेक्ट की पुष्टि की है।उन्होंने कहा, “वेब सीरीज की असल कहानी क्या है, वह तो नहीं बता सकता। यह जरूर है कि इसमें कुछ गैंगवॉर का भी प्लॉट है। मेरे ख्याल से सिद्धार्थ मल्होत्रा फाइनलाइज हो चुके हैं। मुमकिन है कि 10 या 15 मार्च से शूट शुरू भी हो जाएगा। सिगरेट फैक्ट्री में सेट लगा है। सुशवंत ने इनिशियली कोरियोग्राफी में मुझे असिस्ट किया था, मगर उनका रुझान डायरेक्शन की ओर रहा है। हालांकि, हमारी फैमिली में सब कोरियोग्राफर रहें हैं। मसलन, मेरी भांजी वैभवी मर्चेंट भी सिनेमैटोग्राफी में ही काम करती हैं।”

Exit mobile version