Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मासूम की आंख फोड़कर की निर्मम हत्या, तालाब में फेंका शव

brutual murder of child

मासूम की आंख फोड़कर की निर्मम हत्या

घर से लापता मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई। दरिंदे ने एक आंख फोड़ने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया। तलाश कर रहे परिजनों को शव मिलने पर कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर मासूम बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां के निवासी दीपक कुमार (काल्पनिक नाम) 2 दिन पहले अपनी रिश्तेदारी में गए थे। घर पर उनकी पत्नी, 10 वर्षीय बेटा, 6 वर्षीय बेटी व एक अन्य बेटा मौजूद थे।

रविवार की शाम घर के बाहर खेल रही छह वर्षीय बेटी अचानक से गायब हो गई। काफी समय बीतने के बाद जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। देर रात उसका शव गांव से 500 मीटर दूर तालाब मे उतराता मिला। मासूम के शव को तालाब से बाहर निकाला गया। उसकी नाक से खून निकल रहा था वहीं उसकी बाईं आंख फूटी थी और गले पर चोट के निशान थे।

विदेशी मॉडल के साथ रेव पार्टी कर रहे 15 रईसजादे गिरफ़्तार

सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मासूम की बेरहमी से की गई हत्या की सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही एएसपी मनोज कुमार पांडे सीओ व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही अजय नामक युवक को हिरासत में लिया है।

इस संबंध में एसपी दक्षिणी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र में रविवार शाम को लापता हुई 6 वर्षीय मासूम बालिका का शव गांव के बाहर तालाब में मिला। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर जाकर जांच की गई । उसके बाद मुकदमा दर्ज कर मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Exit mobile version