Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सागर हत्याकांड: जूनियर पहलवान अरेस्ट, छत्रसाल स्टेडियम में सुशील संग था मौजूद

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक और गिरफ्तारी की है। अब जूनियर पहलवान गौरव को गिरफ्तार किया गया है। 22 साल का गौरव वारदात के वक्त पहलवान सुशील कुमार के साथ छत्रसाल स्टेडियम में था। मिली जानकारी के मुताबिक, गौरव नजफगढ़ के पास बापरोला गांव का रहने वाला है।

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में रेसलर सुशील कुमार मुख्य आरोपी हैं। उन्हें पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। छत्रसाल स्टेडियम में सागर के साथ हुई मारपीट में जो-जो शामिल था, पुलिस उनकी गिरफ्तारी कर रही है। अभी 16 जून को सुशील कुमार के करीबी जूडो कोच को भी गिरफ्तार किया गया था।

दुश्मन की ललकार को सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट जैसा देना होगा जवाब : रक्षा विशेषज्ञ

सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत 11 जून को 14 दिनों के लिए बढ़ गई थी। अभी हाल में उन्हें मंडोली जेल से तिहाड़ में शिफ्ट किया गया है। तब जेल के बाहर पुलिसवाले उनके साथ फोटोसेशन करवाते देखे गए थे। जिसपर काफी सवाल उठे थे। तिहाड़ की जेल नंबर-2 में सुशील को भेजा गया है। ऐसा सुरक्षा कारणों से किया गया था, ऐसा बताया जाता है।

चार मई की रात को सागर संग सुशील कुमार की जमकर मारपीट हुई थी। उस मारपीट के बाद ही सागर की हालत खराब हुई और उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद 23 मई को पुलिस ने सुशील को गिरफ्तार किया था। यह लड़ाई मॉडल टाउन में मौजूद सुशील के एक फ्लैट को लेकर बताई जाती है।

 

Exit mobile version