Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘आओ घूमने चलते हैं…’, और फिर साहिल ने निक्की का किया ये हाल

Nikki Murder Case

Nikki Murder Case

नई दिल्ली। दिल्ली के निक्की हत्याकांड (Nikki Murder Case) में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आरोपी साहिल (Sahil) निक्की के शव को कार में डालकर 40 किलोमीटर दूर अपने गांव मित्राऊ तक ले गया। लेकिन, उसकी कोई जांच पड़ताल नहीं की गई। वह आराम से गाड़ी चलाते रहा। हैरत की बात तो ये है कि साहिल ने निक्की की लाश को अपने साथ ड्राइविंग सीट के बगल में रखा था। हालांकि, हत्या में इस्तेमाल कार को पुलिस ने साहिल के घर से बरामद कर लिया है।

क्राइम ब्रांच ने साहिल से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे अपनी प्रेमिका की हत्या का कोई पछतावा नहीं है। लेकिन, जब वह दूसरी लड़की के साथ फेरे ले रहा था तो उसे निक्की की याद जरूर आई। पुलिस को शक है कि आरोपी साहिल अपनी प्रेमिका निक्की यादव की लाश को ठीक उसी तरह ठिकाने लगाना चाहता था जैसे श्रद्धा वॉकर की लाश को ठिकाने लगाया गया था ।

साहिल (Sahil) की शादी का निक्की (Nikki) कर रही थी विरोध

जनवरी 2018 से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। साहिल ने निक्की की हत्या 9 फरवरी 2023 को की। पुलिस के सामने साहिल गहलोत ने खुलासा किया है कि साहिल के घरवाले किसी और लड़की से उसकी शादी कराना चाहते थे। इसी बात का निक्की विरोध कर रही थी । 9 फरवरी को साहिल की सगाई होने के बाद निक्की लगातार उसे फोन कर रही थी ।साहिल ने हत्या के महज करीब 15 घंटे बाद ही एक दूसरी लड़की से शादी कर ली ।

काफी वक्त तक दोनों लिव इन रिलेशन में थे

साहिल गहलोत और निक्की काफी वक्त तक ग्रेटर नोएडा में एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशन में थे। इस दौरान दोनों दिल्ली एनसीआर से बाहर कई जगह घूमने गए। वह माचल प्रदेश और उत्तराखंड घूमने गए। लेकिन जब कोरोना आया और लॉकडाउन लगा तो निक्की और साहिल दोनों अपने-अपने घर चले गए। लेकिन फिर वापस आकर द्वारका में किराए के मकान में एक साथ फिर से रहने लगे ।

फिर से श्रद्धा जैसा हत्याकांड से दिल्ली में दहशत, ढाबे के फ्रिज में मिला लड़की का शव

द्वारका में करीब 1 साल तक दोनों साथ रहे। वहीं, पिछले कुछ समय से अब निक्की यादव उत्तम नगर में रह रही थी । पुलिस आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। वहीं,निक्की के पिता ने पुलिस से आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

Exit mobile version