Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस एक्ट्रेस को सलमान आज भी करते है आधी रात को फोन

Salman Khan

Salman Khan

मुंबई। अभिनेत्री लारा दत्ता ने अपने फिल्मी करियर में सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक सभी के साथ काम किया है। इन दोनों स्टार्स के साथ लारा बहुत ही खास बॉन्डिंग रखती हैं।

अक्षय-सलमान लारा के अच्छे दोस्तों में शामिल हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अजीज दोस्त अक्षय-सलमान की खास खूबी और उनकी आहतों के बारें में खुल कर बातें कीं जो पिछले कुछ वर्षों में नहीं बदली हैं।

बता दें कि लारा को अभी हाल ही में नसीरुद्दीन शाह के साथ ‘कौन बनेगी शिखरवती’ में देखी गई, जिसमें उन्होंने एक राजकुमारी की भूमिका को निभाया है। इस वेब शो को लेकर लारा खबरों में छाई हुई हैं।

गौरतलब है कि लारा दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अंदाज से की थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आये थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बेहद सफल रही थी। लारा को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा के सम्मान से भी नवाजा गया था। डेब्यू फिल्म से ही दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जाने वाली लारा ने कई सफल फिल्मों में काम किया है।

मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली , सिंह इज ब्लिंग,  ‘वेलकम टू नई यॉर्क’ आदि उनकी सफल फिल्‍में हैं। इन सभी फिल्मों में लारा ने ज्यादातर फिल्में सलमान-अक्षय की हैं। इसी बीच ‘कौन बनेगी शिखरवती’ के प्रमोशोनल एंटव्यू के दौरान अपने को-स्टार्स कास्ट की आदतों के बारें राज खोलते हुए कहा कि उनकी कुछ आहतें अभी वैसी हैं जैसे पहले हुआ करती हैं।

महाभारत के ‘श्रीकृष्ण’ का टूटा 12 साल का रिश्ता, नितीश भारद्वाज ने लिया डिवोर्स

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के भाई जान यानि सलमान के बारें बारें में बताते हुए उन्होंने कहा, “वह अभी भी आधी रात के बाद भी कॉल करते हैं क्योंकि सलमान उसी टाइम पर उठते हैं और आधी रात को ही उनके फोन को उठाती हूं, बातें करती हूं। आपकी जानकारी  के लिए सलमान-लारा को फिल्म ‘नो एंट्री’ और ‘पार्टनर’ में साथ-साथ देखा गया, जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

अक्षय कुमार को लेकर हुईं सैड

इस इंटरव्यू के दौरान लारा आगे अक्षय कुमार के आहतों को बारें बात करते हुए वह दुखी मन से कहती हैं कि वह अभी भी सुबह जल्दी उठ जाया करते हैं, इससे पहले कि कोई और उनके जीवन में कभी जल्दी उठे।  बता दें कि लारा ने 2003 की फिल्म अंदाज़ के साथ अक्षय के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और उनके साथ आखिरी सिल्वर स्क्रीन पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बेलबॉटम’ में देखी गई।

Exit mobile version