Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉडीगार्ड शेरा की इस बात से नाराज हुए सलमान, बोले- आज तो ये गया

सेलिब्रिटीज के बॉडीगार्ड के बारे में आम लोगों को शायद ही पता होता है लेकिन सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सलमान और शेरा के बीच बॉन्डिंग सिर्फ प्रोफेशनल स्तर तक नहीं है बल्कि वह उनके परिवार का हिस्सा बन चुके हैं। सलमान जहां कहीं भी जाते हैं शेरा हमेशा उन्हें सुरक्षा देते हुए चलते हैं। अब जब अभिनेता अपनी फिल्म ‘अंतिम’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं तो शेरा भी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए।

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शेरा के साथ हैं। दोनों ने ब्लैक टीशर्ट पहना है। सलमान खान आगे खड़े हैं जबकि शेरा उनके पीछे खड़े होकर फिल्म ‘अंतिम’ का डायलॉग बोल रहे हैं।

वीडियो में शेरा कहते हैं, ‘जिस दिन ये सरदार की हटेगी ना, उस दिन सबकी फ**गी… आज इस सरदार की हट गई।’ शेरा यही डायलॉग पहले अपनी ओर इशारा करके कहते हैं फिर सलमान खान की ओर इशारा करके बोलते हैं। शेरा का डायलॉग सुनकर सलमान हंसने लगते हैं और कहते हैं, ‘आज तो ये गया।‘ वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने शेरा को टैग किया है।

BB15: पहली बार दिखा राखी सावंत के पति का चेहरा, एक्ट्रेस ने ऐसे किया स्वागत

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सलमान खान पुलिसवाले बने हैं जबकि आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।

Exit mobile version