Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गुरमीत फैंस कर रहे उनके काम को सलाम, 16 दिनों में बनाया 1000 बेड्स का अस्पताल

Salute to his work by Gurmeet Fans, built 1000 beds hospital in 16 days

Salute to his work by Gurmeet Fans, built 1000 beds hospital in 16 days

देशभर में कोरोना महामारी न कोहराम मचा रखा है। ऐसे में सोनू सूद के बाद मददगार बन कर सामने आ रहें हैं टीवी के जाने माने अभिनेता गुरमीत चौधरी। उन्होंने अपने नेक कामों से साबित कर दिया है कि वह असल जिंदगी के भी हीरो हैं। टीवी पर फैंस ने उन्हें भगवान राम की भूमिका निभाते देखा है लेकिन कोरोना काल में वह वाकई में ही एक असली नायक की भूमिका निभा रहे हैं।

गुरमीत चौधरी ने गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए महाराष्ट्र के नागपुर में आस्थान नाम का एक कोरोना अस्पताल शुरू किया है जिसके बाद हजारों लोगों की मदद की जाएगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को शेयर किया है। वह इंस्टाग्राम पर लिखते हैं, ‘Avangers की तरह ही हम ‘Corovangers’ हैं जो एवेंजर्स की तरह कोरोना को धूल चटा देंगे। साथ ही गुरमीत ने अपनी टीम व डॉक्टरों का धन्यवाद दिया।

दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर साझा की अपने नए गाने की बीटीएस तस्वीरें

ब्त दे उन्होंने कुछ समय पहले गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह अलग अलग शहरो में अल्ट्रा मॉडल बेस्ड वाले अस्पताल खोलेंगे। मैं पटना और लखनऊ में एक एक हजार बेड्स की सुविधा वाला अस्पताल खोलने जा रहा हूं सभी के सहयोग व आशीर्वाद की जरूरत है। आज उन्होंने अपना ये सपना पूरा किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी की जमकर प्रशंसा हुई। फैंस ने गुरमीत को असल जिंदगी का हीरो बताया। फैंस ने उनके नेक कामों की प्रशंसा की।

 

Exit mobile version