Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपकमिंग सीरीज पर सामंथा के पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

Samantha's husband gave such a reaction on the upcoming series

Samantha's husband gave such a reaction on the upcoming series

जहां एक ओर फिर से कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया हैं। वहीं दूसरी ओर एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म चमक उठा है। दरअसल मनोज बाजपेयी की अपकमिंग सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर कल यानी 19 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर को लेकर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस बार फैंस के लिए ये सीरीज और भी खास होने वाली है, क्योंकि ‘द फैमिली मैन 2’ में मनोज बाजपेयी के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी भी नज़र आ रही हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि दूसरी तरफ फैंस सामंथा को आतंकवादी का रोल देने के लिए नाराज़ भी हैं।

लेकिन इस बीच सामंथा के पति और साउथ इंडियन एक्टर नागा चैतन्य ने भी रिएक्शन दिया है। बता दे नागा चेतन्य ने अपनी पत्नी की एक्टिंग से इम्प्रेस होकर ट्रेलर को 10 में से 10 नंबर दिए हैं।  दरअसल, सामंथा ने ट्विटर हैंडल से ट्रेलर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उम्मीद है आपको पसंद आएगा। ‘द फैमिली मैन 2′ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।’ इसके साथ एक्ट्रेस ने दिल की इमोजी शेयर की। सामंथा के ट्वीट को नागा ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्यारा लगा 10/10’। सामंथा ट्वीट पर कमेंट कर के भी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

श्वेता और अभिनव की लड़ाई के बीच आए उनके पहले पति राजा चौधरी

लेकिन इसके साथ ही विवाद शुरू हो गया और द फैमिली मैन सीज़न 2 के साथ Samantha Shame On You, Family Man 2 Against Tamils और LTTE ट्रेंड होने लगे। दरअसल, कुछ यूज़र्स को लगता है कि सामंथा के किरदार राजी के ज़रिए तमिल समुदाय को आतकंवादी की तरह दिखाया गया है। ट्रेलर में ‘राजी’ को तमिलों के लिए अलग राज्य के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है, जो LTTE के मूवमेंट से काफ़ी समानता रखता है। सोशल मीडिया में इससे यूज़र्स नाराज़ हैं और सीरीज़ को बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि सीरीज़ 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

 

Exit mobile version