Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘… तुमको खत्म कर देंगे’, समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी

Sameer Wankhede

Sameer Wankhede

मुंबई। पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी है। वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को दी गई शिकायत में जांच करने को कहा है। बताया गया है कि 14 अगस्त को ट्विटर अकाउंट बनाया गया और उसी के जरिए वानखेड़े को धमकी दी गई।

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। अपनी शिकायत में एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर ने मुंबई पुलिस को बताया कि जिस अकाउंट के जरिए शिकायत दी गई है उसे 14 अगस्त को ही बनाया गया था।

अमन नाम के ट्विटर अकाउंट की ओर से मिले मैसेज में उसने लिखा कि “तुमको पता नहीं तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।” आईआरएस अधिकारी वानखेड़े ने बताया कि उसके बाद शख्स ने लिखा, “तुमको खत्म कर देंगे।”

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, फैंस बोले- थोड़ा ज़ोर लगा लो राजू भाई…

सोशल मीडिया से मिली धमकी के बाद समीर वानखेड़े ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने में संपर्क किया। पुलिस ने इस मामले में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) का बयान गुरुवार को दर्ज कर लिया था। इसके बाद अब गोरेगांव पुलिस एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। वानखेड़े ने पुलिस को बताया कि जिस ट्विटर अकाउंट से धमकी मिली है, उस अकाउंट के जीरो फॉलोअर थे और संदेह है कि इस अकाउंट को धमकी देने के लिए ही बनाया गया था।

Exit mobile version