Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अगस्त में नहीं लॉन्च होगा सैमसंग का Galaxy S21 फे, जानिए कब होगा लॉन्च

Samsung's Galaxy S21 Fa will not be launched in August, know when it will be launched

Samsung's Galaxy S21 Fa will not be launched in August, know when it will be launched

सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy S21 FE के लॉन्च हो टाल दिया है। पहले कंपनी इस फोन को अगस्त में लॉन्च करने वाली थी, लेकिन अब यह अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। फोन के लॉन्च को टालने की वजह दुनियाभर में चिपसेट्स की कमी को बताया जा रहा है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी इस फोन को केवल यूरोप और अमेरिका में लॉन्च करने के बारे में सोच रही है और भी काफी सीमित संख्या में।
फोन में है 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.41 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर करेगी, जो 120Hz के रिफ्रेश के साथ आएगा। डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला होगा और इसमें HDR10+ सपोर्ट के साथ 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो भी मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअपफोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर कर सकती है।

ऑफिशियली लॉन्च के बाद इन बदलाव के साथ आया Windows 11

स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस हो सकता है फोनयह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन मे स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर कर सकती है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में कंपनी 4500mAh की बैटरी ऑफर करेगी। यह बैटरी 25 वॉट की वायर्ड, 15 वॉट की वायरलेस और 4.5 रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी इस फोन को 700 डॉलर (करीब 52 हजार रुपये) की कीमत के आसपास लॉन्च कर सकती है।

 

Exit mobile version