Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग को याद कर संजना बोली- अब याद आता है सब

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में उनकी को-स्टार रहीं संजना सांघी ने हाल ही में शूट के दौरान के कुछ अजीब किस्सों का खुलासा किया है। संजना ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘जब भी हम इमोशनल सीन शूट करते थे तब हम दोनों में से किसी न किसी की तबीयत खराब हो जाती थी। कभी किसी को बुखार, कभी कोल्ड हो जाता और सीन शूट करने के बाद दोनों ठीक हो जाते थे’।

सोनू निगम बोले- अगर महेश भट्ट ने उन्हें चप्पल फेककर मारी तो वह सच बोल रही होंगी

बताया सबसे अजीब किस्सा

संजना ने सबसे अजीब किस्से के बारे में बताते हुए कहा, ‘जब मैं पैरिस के एक कब्रिस्तान में शूट कर रही थी तो उस वक्त सुशांत का क्लोजअप था। मेरा क्लोजअप उस वक्त हो चुका था और मुझे सिर्फ सुशांत के सामने खड़ा होना था। शूट के बीच में अचानक सुशांत मुझे इशारा करने लगे। मुझे समझ नहीं आया कि वह क्या कह रहे हैं फिर उन्होंने तुरंत शूट रोक दिया और मेरे पास आए और बताया कि मेरे नाक से खून बह रहा है। मुझे पता ही नहीं चला था कि मेरे नाम से खून बह रहा है। उन्होंने मेरे लिए आइस पैक मंगवाया’।

संजना ने बताया कि वह अब ये सारी बातें याद करती हैं तो उन्हें अजीब लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह ये सब मुकेश छाबड़ा के साथ शेयर करना चाहती हैं।

सोनू सूद को टी-शर्ट उतारकर बॉडी दिखाने पर मिला था साउथ फिल्म में पहला ब्रेक

संजना ने हाल ही में सुशांत के लिए मैसेज लिखा, ‘मेरी मैनी, मुझे आशा है कि आप हमें देख रहे होंगे, हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे, और हम पर मुस्कुरा रहे होंगे, जैसे हम हैं, आप को देख रहे हैं, आपको खोज रहे हैं। जैसे मुकेश छाबड़ा ने सही कहा है, कि हम दोनों की पहली और तुम्हारी आखिरी फिल्म कैसे हो सकती है? जिंदगी कभी-कभी सही नहीं होती। हमें इस रास्ते पर चलते रहने की हिम्मत देने के लिए शुक्रिया। हम हर मिनट वो हिम्मत महसूस कर सकते हैं। दिन आ गया है।

Exit mobile version