Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संजय दत्त की शुरू होगी तीसरी कीमोथेरेपी, दुबई से जल्द वापस लौटेंगे मुंबई

संजय दत्त

संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त और उनका परिवार के लिए यह समय मुश्किलों से भरा हुआ है। लंग कैंसर से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने इसका ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया। अब खबर है कि संजय दत्त की तीसरी कीमोथेरेपी 30 सितंबर से शुरू होने वाली है। इसके लिए उनका मुंबई में रहना जरूरी है।

हाल ही में पत्नी मान्यता के साथ संजय दत्त बच्चों से मिलने के लिए दुबई गए हुए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे और कीमोथेरेपी लेंगे।

सलमान ने कहा- अपने पूरे करियर में इतनी लंबी छुट्टियां नई मनाई

संजय की पहली कीमोथेरेपी के बाद डॉक्टर जलील पारकर ने बताया था कि अभी यह पता नहीं है कि कितनी कीमोथेरेपी की जरूरत पड़ेगी। कीमोथेरेपी लेना इतना आसान नहीं है और लंग कैंसर के खिलाफ लड़ाई उनके जीवन में एक और युद्ध की तरह है।

इससे पहले संजय की पत्नी मान्यता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। फोटो पोस्ट करते हुए मान्यता ने लिखा, ‘आज मैं भगवान को परिवार के रूप में जो उन्होंने मुझे उपहार दिया है, उसके लिए उन्हें धन्यवाद कहती हूं। कोई शिकायत नहीं, कोई निवेदन नहीं…बस हमेशा साथ रहें…आमीन।’

बिहार विधानसभा चुनाव : चुनाव आयोग ने दिया ‘सहज, सुगम और सुरक्षित मतदान’ का स्लोगन

गौरतलब है कि इन दिनों संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें शमशेरा, केजीएफ 2, पृथ्वीराज और तोड़बाज जैसी फिल्में शामिल हैं। लंग कैंसर होने के बाद उन्होंने कुछ दिन शमशेरा की शूटिंग की थी।

Exit mobile version