Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

’16 अप्रैल को पूछताछ के बहाने केजरीवाल को अरेस्ट करने की साजिश’- संजय सिंह का दावा

Sanjay Singh

Sanjay Singh

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन जारी किया है। कथित शराब घोटाला मामले में उन्हें 16 अप्रैल सुबह 11 बजे पेश होने को कहा गया है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। आप का कहना है कि केजरीवाल द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ दिए गए भाषण के बाद ये धमकाने की कोशिश है। मामले को लेकर आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने शुक्रवार शाम को एक प्रेस कांफ्रेंस की।

आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस दिन दिल्ली की विधानसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दोस्त, उनकी कंपनी में लगा काला धन, नरेंद्र मोदी का है। उसी दिन मैंने कह दिया था कि अगला नंबर आपका है। ये लोग सारे जतन करेंगे प्रधानमंत्री के भ्रष्टाचार को दबाने के लिए। क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने सिलसिलेवार तरीके से एक एक चीज परत दर परतकर विधानसभा में देश को समझाने का प्रयास किया था। ये जो सारा भ्रष्टाचार का लाखों-करोड़ों का काला धन मोदी जी के दोस्त की कंपनी में लगा है, ये मोदी जी का पैसा है। उसी दिन से दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ मोदी जी ने ये साजिश रचना शुरू कर दिया और आज सीबीआई का समन आ गया।

बीजेपी पर भड़के संजय सिंह (Sanjay Singh) , कहा ‘अत्याचार का अंत होगा’

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 16 तारीख को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की, जेल में डालने की साजिश रची गई है। इससे अरविंद केजरीवाल की आवाज रुकने वाली नहीं है। ये देश के एक-एक घर, गली-मोहल्ले में पहुंचेगी। जिस अरविंद केजरीवाल ने पूरे देश को एक शिक्षा का मॉडल दिया, स्वास्थ्य का मॉडल दिया, बिजली-पानी का मॉडल दिया। वह अपनी इनकम टैक्स के कमिश्नर की नौकरी को लात मारकर देश और समाज की सेवा करने का संकल्प लेकर आगे बढ़े। वो अरविंद केजरीवाल हैं, जिन्होंने 13 दिन अनशन रखकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का काम किया। इस नोटिस से उनकी लड़ाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी मुहिम रुकने वाली नहीं है।

अब सीएम केजरीवाल को CBI ने भेजा समन, शराब घोटाले मामले में होगी पूछताछ

दिल्ली की विधानसभा में अरविंद केजरीवाल के भाषण के बाद ये नोटिस से जो धमाकने का जो प्रयास किया गया है, ये गिरफ्तारी की जो साजिश रची गई है, इससे न अरविंद केजरीवाल, न आम आदमी पार्टी, न एक भी कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है। अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पहले भी बहुत कार्रवाई हुई हैं। इससे न दिल्ली की जनता का काम रुका और न भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई रुकी। 16 तारीख को अरविंद केजरीवाल सीबीआई दफ्तर जाएंगे।

Exit mobile version