Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सतीश कौशिक की बेटी ने शेयर की ऐसी फोटो, फैंस हुए इमोशनल

Satish Kaushik

Satish Kaushik

लेजेंडरी एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik ) अब हमारे बीच नहीं रहे। 66 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के बाद उनका निधन हुआ। गुरुवार को एक्टर का अंतिम संस्कार हुआ। जहां एक्टर के जिगरी दोस्त फूट-फूटकर रोते दिखे। सतीश कौशिक का परिवार भी उनके निधन से टूट गया है। अंतिम संस्कार के बाद एक्टर की बेटी ने पिता के नाम पोस्ट शेयर किया है।

सतीश कौशिक (Satish Kaushik ) की बेटी ने शेयर की फोटो

11 साल की वंशिका ने पिता सतीश कौशिक (Satish Kaushik ) के साथ अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे पिता को गले से लगाए हुए है। वंशिका और उनके पापा दोनों कैमरे को देख रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है। ये तस्वीर वाकई में दिल छू लेने वाली है।

वंशिका और सतीश कौशिक की ये फोटो देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं। इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए वंशिका ने बस हार्ट इमोजी बनाया है। फैंस वंशिका की पोस्ट पर लगातार कमेंट कर उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कह रहे हैं। हर कोई वंशिका के दुख में उनके साथ खड़ा नजर आया।

वंशिका अपने पिता के काफी करीब थीं। दोनों शानदार बॉन्ड शेयर करते थे। सतीश कौशिक अक्सर बेटी और पत्नी संग इंस्टा पर फोटोज शेयर किया करते थे। उन तस्वीरों को देख हैप्पी वाइब्स आती थीं। वंशिका अपने पिता की तरह मल्टीटैलेंटेड हैं। वे इंस्टा पर काफी एक्टिव हैं। वंशिका रील वीडियोज बनाती हैं। जिनमें उनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशंस जबरदस्त होते हैं। वंशिका पिता के साथ भी रील्स बनाती थीं। बाप-बेटी के ये वीडियोज फैंस का दिल जीतते थे। सतीश कौशिक अपनी बेटी को सेटल देखना चाहते थे, मगर उससे पहले ही वे चल बसे।

सरोगेसी से हुआ था वंशिका का जन्म

सतीश कौशिक को काफी मिन्नतों के बाद बेटी हुई थी। इससे पहले उनका और पत्नी शशि का एक बेटा था। महज 2 साल की उम्र में एक्टर के बेटे का निधन हो गया था। बेटे की मौत से एक्टर को गहरा सदमा लगा था। बेटे की मौत के 16 साल बाद उनके घर बेटी ने जन्म लिया।

पंचतत्व में विलीन हुए सतीश कौशिक, अंतिम विदाई पर फूटफूटकर रोए अनुपम खेर

बेटी वंशिका का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। 56 की उम्र में सतीश कौशिक दूसरी बार पिता बने थे। अब अपनी उसी बेटी को सतीश कौशिक रोता बिलखता छोड़ गए हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टर के जाने से मातम पसरा है।

Exit mobile version