Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो हिस्सों में बंटी सत्याग्रह एक्सप्रेस, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Satyagraha Express

Satyagraha Express

बेतिया। गुरुवार को बिहार के बेतिया में रेल यात्रियों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब रेल के कुछ कोच इंजन से अलग हो गए। रक्सौल से आनंदविहार टर्मिनल जा रही गाड़ी संख्या 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस (Satyagraha Express) बड़े हादसे का शिकार होते होते बची। दरअसल,  मझौलिया स्टेशन से ट्रेन के निकलते ही कोच अलग अलग हो गए। जिसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

ट्रेन (Satyagraha Express) का एक हिस्सा इंजन के साथ 100 मीटर तक आगे बढ़ गया, उसके बाद पता चला कि ट्रेन का आधा हिस्सा स्टेशन पर ही रह गया है। ट्रेन की स्पीड धीमी होने के चलते एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। ये पूरी घटना बिहार के बेतिया में हुई।

गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ। बता दें कि मुजफ्फरपुर नरकटियागंज रेल खंड पर मझौलिया स्टेशन के समीप सत्याग्रह एक्सप्रेस की इंजन और बोगी अलग अलग हो गए, जिससे ट्रेन पर सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

अखिलेश यादव के प्लेन को मुरादाबाद में लैंडिंग की नहीं मिली अनुमति, सपा का दावा

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि गुरुवार के दिन सत्याग्रह ट्रेन में एक नई बोगी जोड़ी गई थी। आज रक्सौल से मझौलिया के आसपास पहुंची ट्रेन के इंजन से पांच बोगी अलग हो गईं और ट्रेन का इंजन 100 मीटर दूर तक चला गया।

Exit mobile version