Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, अनंतनाग से जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी गिरफ्तार

Jaish module busted

Jaish module busted

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को आतंकवादी संगठन जैश- ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को खुफिया सूचना मिलने के बाद जिले के अलग-अलग जांच नाकों से गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल कर ली।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के जिले में सुरक्षा बलों की हत्या करने और उनके हथियार छीनने की योजना की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद सेना और पुलिस की सयुक्त टीम ने जिले में कई जगह पर नाकाबंदी की।

उन्होंने कहा,“ सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को एक नाके से हाल ही में गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान अयाज अहमद भट के रूप में हुई है। उसके पास से एक चीनी पिस्तौल समेत एक मैगज़ीन और सात कारतूस बरामद किये गए हैं।”

पीएजीडी को लगा करारा झटका, जेकेपीसी ने तोड़ा गठबंधन

सूत्रों ने कहा कि उस संबंध में अनंतनाग पुलिस थाने में मामले दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने एक अन्य आतंकवादी के गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कहा, “आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड हमले की योजना बनाने की एक अन्य सूचना पर कार्रवाई करते हुए जिले में कई जगहों पर जांच शुरू की जिस दौरान जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा एक और आतंकवादी को एक ग्रेनेड बम के साथ पकड़ा गया। आतंकवादी की पहचान रियास अहमद मीर के रूप में हुई है और उसे मेहंदी कदल से पकड़ा गया।

सूत्रों ने कहा कि इस संबंध में अनंतनाग पुलिस थाने में कानून की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version