Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में 1 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है।

पुलिस ने बताया कि, शोपियां के रकहामा गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के जवानों ने आज तड़के संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया हैं।

साथ ही, उन्होंने बताया कि, सुरक्षा बल के जवान सभी निकास मार्गों को सील करने के बाद जब गांव के एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है।

कैफे के बाउंसरों ने महिलाओं और बच्चियों पर बरसाए डंडे, मुकदमा दर्ज

उन्होंने बताया कि, अभियान अभी जारी है। कानून-व्यवस्था संबंधी किसी भी समस्या से निपटने के लिए आस-पास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

बता दें कि, शोपियां में एक हफ्ते में ये दूसरी बड़ी मुठभेड़ है। इससे पहले केशवा इलाके के चित्रगाम गांव में चले एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था कि मारा आतंकी अनायत ओवर ग्राउंड वर्कर के रूप में काम कर रहा था और शोपियां के केशवा में ड्रग्स रैकेट में भी शामिल था।

Exit mobile version