Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीमा हैदर और सचिन मीणा की बिगड़ी तबीयत, घर में चढ़ाया जा रहा ग्लूकोज

Seema Haider

Seema Haider, Sacin Meena

नोएडा। सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन मीणा (Sachin Meena)  की प्रेम कहानी इस समय हर किसी की जुबान पर है। इस बीच, सोशल मीडिया पर सीमा को लेकर कुछ लोगों ने ऐसे भी आरोप लगाए कि वह पाकिस्तान की एक जासूस है। कुछ लोगों ने तो सीमा को पाकिस्तान के स्लिपर सेल का सदस्य तक बता दिया। इन्हीं आशंकाओं के मद्देनजर यूपी एटीएस ने सीमा से करीब 18 घंटे तक पूछताछ की है। इस बीच, खबर है कि सीमा हैदर और सचिन की तबियत बिगड़ गई है। दोनों को घर में ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सीमा और सचिन दोनों को बेचैनी और कमजोरी की शिकायत होने लगी। इस बीच, घरवालों ने इसकी सूचना स्थानीय डॉक्टर को दी। दोनों के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए डॉक्टर ने शरीर में ग्लूकोज चढ़ाने की सलाह दी। हालांकि, दोनों के स्वास्थ्य को लेकर सचिन के घरवालों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यूपी एटीएस के सवालों के जवाब में सीमा हैदर (Seema Haider) ने कहा है कि उसने कोई भी बात छिपाई नहीं। सब सच-सच बताया है। सीमा ने कहा कि वो सिर्फ अपने प्यार के लिए बगैर वीजा भारत आई है। उसने कोशिश की थी वीजा के लिए, लेकिन नहीं मिल पाया तो ये कदम उठाना पड़ा।

दरअसल, नोएडा के सचिन मीणा और सीमा हैदर की लवस्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। उस समय कोरोना फैला हुआ था, लोग घरों में कैद थे। पाकिस्तान के कराची में रह रही सीमा ने अपने मोबाइल में पबजी गेम डाउनलोड किया था। नोएडा में सचिन मीणा भी ये गेम खेलता था।

पबजी खेलते समय शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी

संयोग से सीमा (Seema Haider) और सचिन दोनों मोबाइल पर एक-दूसरे के साथ पबजी खेलने लगे। इसी दौरान दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बातों का सिलसिला शुरू हो गया। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और एकसाथ रहने का फैसला कर लिया, लेकिन दोनों को शायद ये अंदाजा नहीं होगा कि मिलने के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में इनकी लवस्टोरी एक बड़ा मुद्दा बन जाएगी।

वरमाला डालते हुए सीमा (Seema Haider) और सचिन की तस्वीरें आईं सामने

सीमा हैदर (Seema Haider) की शादी हो चुकी थी। उसके चार बच्चे हैं। ये सब बातें सीमा ने सचिन को बता दी थीं। सचिन सीमा और उसके चारों बच्चों को अपनाने को तैयार हो गया। करीब तीन साल तक चली बातचीत के बाद दोनों नेपाल पहुंचे और वहां एक होटल लेकर सात दिन तक साथ रहे। खूब मस्ती की, घूमे।

अमेरिका में पहली बार महिला बनेगी नौसेना प्रमुख, एडमिरल लीजा फ्रांचेटी को मिली ज़िम्मेदारी

सीमा (Seema Haider) और सचिन का कहना है कि उन्होंने नेपाल में हिंदू रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद बिना वीजा सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ नोएडा आ गई। सीमा और सचिन की कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जिनमें दोनों के गले में वरमाला दिख रही है और सीमा सचिन के पैर छूती नजर आ रही है।

Exit mobile version