Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यंग इंडिया का दफ्तर सील, चिंतन में जुटा कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व

Congress

Congress

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को यंग इंडिया का दफ्तर सील कर दिया और शाम तक कांग्रेस (Congress) मुख्यालय व 10 जनपथ पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिसके के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन, पी. चिदंबरम, जयराम रमेश सहित कई वरिष्ठ नेता कांग्रेस (Congress) दफ्तर पहुंचे और बैठक कर पूरे मामले पर विचार-विमर्श किया ।

पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर से इसके बारे में जानकारी साझा की गई। इसमें कहा गया कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की रणनीतिक बैठक हो रही है। एक अन्य ट्वीट में पार्टी ने कहा कि हमारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी के घर के बाहर पुलिस का पहरा लगाकर तानाशाह हमारी आवाज़ दबाना चाहता है। मगर उन्हें सनद रहे…हम झुकेंगे नहीं, डरेंगे नहीं, जनता की आवाज़ उठाते रहेंगे।

पार्टी ने आगे कहा कि नेशनल हेराल्ड का ऑफिस सील करना, कांग्रेस मुख्यालय को पुलिस पहरे में कैद करना तानाशाह की डर और बौखलाहट दोनों दिखाता है। पर महंगाई और बेरोज़गारी के सवाल तो फिर भी पूछे जाएँगे।

सीएम योगी ने 39 टूरिस्ट सिटी बस-कूड़ा वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

कांग्रेस मुख्यालय के बाहर बढ़ते पुलिस बल को देखते हुए जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस मुख्यालय छावनी में तब्दील कर दी गई है। कुछ पता नहीं हैं आगे क्या होने वाला है। जिसके बाद जयराम रमेश के ट्वीट को री ट्वीट करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा कि कांग्रेस मुख्यालय एवं 10 जनपथ को पुलिस छावनी बनाने की आज की कार्रवाई अघोषित आपातकाल है। नेशनल हेराल्ड (यंग इंडिया) के दफ्तर को जबरन सील कर दिया गया। एनडीए की इस तानाशाही सरकार के खिलाफ यदि कांग्रेसजनों के साथ आम जनता खड़ी नहीं हुई तो इसका खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ेगा।

Exit mobile version