Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP नेता की कोको-कोला एजेंसी में रेड, शराब के साथ सात लोग गिरफ्तार

Illegal Liquor

Illegal Liquor

जहरीली शराब सेवन से दर्जनों की मौत के बाद राज्य में शराब सेवन करनेवाले एवं शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस बड़ा अभियान चला रही हैं। राजधानी पटना में चप्पे-चप्पे को खंगाला जा रहा हैं।

पुलिस ने अहले सुबह पटना के दीघा में भाजपा नेता के कोको-कोला एजेंसी में रेड किया तो कीमती शराब के 17 बड़ा बोतल बरामद किया गया । इस मामले में शराब तस्करी से जुड़े सात लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं । भाजपा नेता की पत्नी दीघा पश्चिमी से वार्ड पार्षद है और हाल में उप मेयर की चुनाव लड़ी हैं , जिसमें हार गयी थी।

दीघा थानाध्यक्ष को सूचना मिली की दीघा स्थित कोको-कोला एजेंसी से विदेशी कीमती शराब की तस्करी की जा रही हैं।वरीय पुलिस अधिकारियों को सूचना देते हुये थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने भारी पुलिस बल के साथ कोको-कोला एजेंसी में रेड किया। पुलिस को देखते ही वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर सात लोगों को दबोच लिया । कई भागने में कामयाब रहे लेकिन पुलिस के हाथ सीसीटीवी लग गयी हैं ।

पुलिस ने कोको-कोला एजेंसी में तलाशी लेना शुरू किया तो कीमती शराब 100 पाइपर और रॉयल स्टेज की 17 बड़ी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया कि कोको-कोला एजेंसी भाजपा नेता सह पूर्व मुखिया निलेश यादव उर्फ निलेश मुखिया का हैं । निलेश मुखिया पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस का कहना है कि कोको-कोला एजेंसी निलेश यादव का है, विधि सम्मत कार्रवाई किया जायेगा । एजेंसी को सील किया जायेगा ।

दरोगा भर्ती परीक्षा देने गई युवती से रेप का आरोपी गिरफ्तार

दीघा थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। इसमें वार्ड संख्या 22 के पार्षद के पति नीलेश मुखिया के यहां से मैनेजर समेत सात लोग गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों के पास से 17 बोतल महंगी विदेशी शराब बरामद की गई है।

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इसके सेवन से लेकर तस्करी तक प्रतिबंध हैं लेकिन निलेश मुखिया के कोको-कोला एजेंसी में कीमती शराब का मिलना प्रदर्शित करता है की बड़े स्तर पर राजधानी में शराब की तस्करी की जा रही हैं । शराबबंदी के पूर्व निलेश मुखिया का शराब का कारोबार था। दीघा में शराब का दो ठेका था। वर्ष 2016 में कोलड्रिंक के बोतल में शराब की बोतल के साथ गार्ड और चालक पकड़ाया था ।

Exit mobile version