Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निकाह का झांसा देकर युवती से तीन साल तक किया यौन शोषण, SP से लगाई न्याय की गुहार

Molests

कन्नौज जिले में निकाह करने का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ लागतार तीन साल तक यौन शोषण किया। इस दौरान युवक ने युवती के कई अश्लील वीडियो भी बना लिए। आरोप है कि युवती के गर्भवती होने पर आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर जबरन उसका गर्भपात करा दिया। जब छात्रा ने निकाह करने का दबाव बनाया तो युवक अपनी बात से मुकर गया। इतना ही नहीं आरोपी पुलिस से शिकायत करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक और उसके भाई समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी के भाई को हिरासत में ले लिया है और मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती (22 वर्ष) ने गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित मझपुरवा गांव निवासी फुरकान और उसके भाई जीशान समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती का कहना है कि करीब तीन साल पहले एक इंटर कॉलेज में पढ़ाई के दौरान फुरकान से उसकी मुलाकात हुई। युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर निकाह का झांसा देकर तीन साल तक उसका यौन शोषण करता रहा। साथ ही उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए।

सड़क किनारे अर्धनग्न अवस्था में मिले 3 शव, इलाके में मचा हड़कंप

आरोप है कि जब वो गर्भवती हो गई, तो फुरकान ने अपने भाई जीशान और अन्य लोगों के साथ मिलकर उसका जबरन गर्भपात करा दिया। आरोप है कि जब उसने निकाह करने का दबाव बनाया तो आरोपी फुरकान गाली-गलौज करते हुए भगा दिया। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी।

इंसाफ न मिलने पर पीड़िता अपनी मां के साथ एसपी प्रशांत वर्मा के दफ्तर पहुंची। जहां पीड़िता ने शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी प्रशांत वर्मा के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी फुरकान और उसके भाई जीशान समेत अन्य लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दो बच्चों को मानव तस्कर के चंगुल से बचाया गया

पुलिस ने आरोपी युवक के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी विकास राय ने बताया कि मुख्य आरोपी फुरकान की तलाश की जा रही है। साथ ही आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version