Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाह हाउस में आई आफत, परिवार को दिखेगी नई ‘अनुपमा’ 

Anupama

Anupama

टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) के शुक्रवार के एपिसोड में वनराज शाह को फिर एक बार नई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। तोषू की ब्रोकर बनने की बेवकूफी भरी जिद के चलते जहां वनराज शाह को उसके द्वारा लिए पैसे लौटाने पड़ेंगे, वहीं काव्या के मॉडल बनने की जिद के चलते भी घर में नया तमाशा होगा। बा फिर एक बार डिंपल को लताड़ेंगी और समर उनका विरोध करेगा।

फिर अनु (Anupama)  के पास आई शाह निवास की आफत

लेकिन टीवी शो ‘Anupama’ में सबसे बड़ा ट्विस्ट आएगा जब पारितोष पार्टी से लिए हुए पैसे नहीं लौटा पाएगा और वह अनुज कपाड़िया के पास फोन करेगा। अनुपमा इस बात को भांप जाएगी कि फिर एक बार शाह परिवार की मुसीबत उसके और अनुज कपाड़िया के बीच आ रही है। लेकिन इस बार शाह परिवार को बिलकुल अलग तरह की अनुपमा देखने को मिलेगी।

शाह परिवार को दिखेगी एक नई Anupama

अनुज कपाड़िया के पास जब पार्टी फोन करेगी तो Anupama अपने पति से फोन छीनकर उनसे कहेगी कि वह तोषू को उनके क्राइम की जो सजा दिलवाना चाहे वो दिलवा सकते हैं। वह कहेगी कि यह पूरी तरह से उनका और पारितोष के बीच का मामला है, ऐसे में उसका और अनुज कपाड़िया का इससे कोई लेना देना नहीं है।

एक साल की हो गई प्रियंका चोपड़ा की लाड़ली, स्टाइल में सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे

वनराज शाह अपनी पत्नी काव्या को फोन करेगा लेकिन वह फोटोग्राफर को वीडियो कॉल पर उसके क्लोज आते देख लेगा। इसके बाद वनराज शाह फोटोग्राफर पर भड़क जाएगा और उससे बदतमीजी करने लगेगा। इसके बाद फोटोग्राफर के टर्म्स काव्या के साथ बिगड़ जाएंगे और वह वनराज शाह पर बहुत गुस्सा करेगी।

Exit mobile version