Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहबाज ने सिद्धार्थ को कहा जीजा, क्या शहनाज के साथ होने वाली है शादी?

Shahbaj said brother-in-law Siddharth, is marriage going to with Shahnaz

Shahbaj said brother-in-law Siddharth, is marriage going to with Shahnaz

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो बिग बॉस से अपनी पहचान वाली एक्ट्रेस सुर्खियों में रहती है। वे सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है। आए दिन अपने फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। पर अक्सर उनका सुर्खियों में आने का कारण है सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका रिलेशनशिप। दरअसल हाल ही में पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल के भाई शहबाज को आप सभी इन दिनों ‘लिटिल स्टार’ नामक एक म्यूजिक वीडियो में देख रहे होंगे। जी दरअसल इस गाने में शहबाज के साथ जॉर्जिया एंड्रियानी नजर आ रही हैं।  वैसे आप सभी को बता दें कि शहबाज का यह म्यूजिक वीडियो उनकी बहन शहनाज ने प्रोड्यूस किया है।

जिसके बाद शहनाज की इस कामयाबी से उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला बड़े खुश हैं। जैसे ही यह पता चला सिद्धार्थ ने फनी अंदाज में अदाकारा को बधाई दी। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, ”हैलो शहबाज बादशाह, माय बॉय, तुमने अच्छा काम किया है। मैंने गाने को और गाने में तुम्हें पसंद किया।

आम्रपाली दुबे ने बताया अपने सपनो का राजकुमार, वीडियो में कही ये बात

बहुत शानदार। इसी तरह तरक्की करो। @ishehnaaz_gill तुम भी इसी तरह तरक्की करो। अब तो तुम प्रोड्यूसर बन गई हो। क्या बात है बॉस, वाह, तुमने कमाल कर दिया। अपने को भी किसी काम के लिए याद करना। मुझे तुम पर गर्व है।” सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को देखकर शहनाज के भाई शहबाज बादशाह ने भी मजे लिए। उन्होंने हंसते हुए लिखा, ‘लव यू भाई’।

वे इतना कहकर नहीं थमे आगे उन्होंने अपने दूसरे कमेंट में लिखा, ‘लव यू जीजे, थैंक यू सो मच’। वैसे उनके इस कमेंट से यह तो साबित हो गया कि शहनाज और सिद्धार्थ के बीच कुछ तो है तभी तो शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ को जीजे यानी जीजा कहा। अब तक सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी अब तक कई गानों में दिख चुकी है और खबरें हैं कि दोनों एक बार फिर साथ होंगे।

 

Exit mobile version