Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करण जौहर की फिल्म को शाहीद कपूर ने किया इंकार, सामने आई यह वजह

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। बताया जा रहा था कि शाहिद कपूर जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आने वाले हैं। इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है।

अब चर्चा हो रही है कि शाहिद ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मेकर्स और शाहिद के बीच स्क्रिप्ट को लेकर विवाद हो गया है। इसके बाद शाहिद ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया। फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद अपने अगले प्रोजेक्ट काफी सोच-समझकर चुन रहे हैं। फिल्म योद्धा एक एक्शन फिल्म होगी। शाहिद के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग जनवरी, 2021 में शुरू करने वाले थे।

सनी लियोनी ने पति डेनियल को lip kiss कर दी क्रिसमस की बधाई, किया रोमांटिक डांस

बता दें कि शाहिद ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग खत्म की है, जो 2019 में आई इसी नाम के तेलुगु ब्लॉकबस्टर का हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक क्रिकेटर का किरदार निभाने वाले शाहिद ने इस साल की शुरुआत में ही फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन मार्च में कोरोनोवायरस महामारी के कारण शूटिंग रोक दी गई थी।

जर्सी एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी है, जो अपने 30 की उम्र के अंत में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा से प्रेरित होकर मैदान में वापसी करने का फैसला करता है और उपहार के रूप में अपने बेटे की टीम इंडिया की जर्सी देने की इच्छा पूरी करता है।

Exit mobile version