Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहजहांपुर : पिता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर नाबालिग पुत्री की हत्याकार किए टुकड़े

Honour Killing

Honour Killing

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 12 दिन से लापता एक लड़की की लाश उसके घर से कुछ दूर एक नाले के पास दबी हुई मिली है। पुलिस ने शक होने पर लड़की के पिता और भाई को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की, तो लड़की की हत्या का सच सामने आ गया। इस हत्याकांड को खुद लड़की के पिता ने कबूल कर लिया।

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात शाहजहांपुर के थाना सिधौली क्षेत्र की है। जहां दुल्हापुर गांव के पश्चिम में सकरिया नाला है। उसी के पास एक लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि लाश सूखी मिट्टी में दबी हुई थी। नाले के पास सूखी मिट्टी से दबी लाश देख कर ऐसा लग रहा था कि किसी जंगली जानवर ने लाश को खींचा हो। जिसकी वजह से लाश की टांग और कुछ हिस्सा बाहर निकला हुआ था।

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा की फ्री कोचिंग दे रहा जामिया हमदर्द

दरअसल, दुल्हापुर गांव की लड़की नीमा 24 सितंबर से गायब थी। लेकिन उसके परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना नहीं दी थी। पुलिस को इसी बात की हैरानी थी। लाश बरामद होने के बाद जब पुलिस ने मृतका के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो सच खुलकर सामने आ गया। मृतका के पिता ने हत्या की बात कबूल कर ली।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देर रात पुलिस को दुल्हापुर गांव के पश्चिम में सकरिया नाला के पास लाश मिलने की सूचना मिली थी। जब देर रात पुलिस ने मौके पर जाकर लाश को कब्जे में लिया और तहकीकात शुरू की तो पता चला कि मृतका उसी गांव की नीमा है। जो जगोधर की बेटी है। पुलिस ने शिनाख्त के बाद पिता से पूछताछ की। पहले तो वो इधर-उधर की बात करता रहा लेकिन सख्ती करने पर उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

बांदा : भाजपा विधायक पर ग्रामीणों ने किया जानलेवा हमला, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया

एसपी ने बताया कि हत्या की वजह लड़की का गर्भवती होना था। क्योंकि वह कुंवारी थी। उसका विवाह भी नहीं हुआ था। जब इस बात की जानकारी नीमा के पिता जगोधर को मिली तो वो होश खो बैठा। उसने अपने पुत्र राम निवास के साथ मिलकर लड़की का गला कुल्हाड़ी और फरसे से काट डाला। जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी और फरसा भी बरामद कर लिया गया है। लड़की की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अभी भी इस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version