Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार पार्टी में दिखीं शहनाज, यूजर्स बोले- सिड ये देखकर खुश…

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल सिद्धार्थ की मौत के बाद टूट सी गई थी। एक्ट्रेस काफी समय तक सदमे में रही थी। शहनाज ने सोशल मीडिया, पब्लिक पार्टिज से दूरी बना ली थी। हालांकि अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस कभी-कभी स्पॉट की जाती हैं, लेकिन अब पहले जैसी रौनक उनके चेहरे पर देखने को नहीं मिलती है।

अब सोशल मीडिया पर शहनाज की कुछ फोटोज जमकर वायरल हो रही है। फोटोज में वह किसी पार्टी में दिखाई दे रही हैं। हालांकि वह अपने एक दोस्त की सगाई में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कई सारे पोजेज दिए। उन्हें यहां डांस करते हुए भी देखा गया। लेकिन उनके चेहरे का दर्द साफ तौर पर देखा जा सकता था। उनके चेहरे को देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे वह आज भी अपने सिड को बेहद याद करती हैं।

शहनाज गिल ने इस दौरान डीप नेक ब्लैक कलर का ड्रेस पहन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने बाल बांदा हुआ है और ब्लैक सैंडल और न्यूड मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है। उनकी अदाएं फैंस को काफी पसंद आ रही है। कुछ फैंस यूं ही खुश रहने की दुआ भी कर रहे हैं।

अब इस एक्टर का हुआ तलाक, सात साल पहले हुई थी शादी

फैंस शहनाज का यह लुक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मेरी गुड़िया रानी…आप ऐसे ही खुश और मुस्कुराते रहो।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत रोना आ रहा है, यह देखकर कि आपके चेहरे पर खुशी नहीं है। अगर सिद्धार्थ यहां होता तो कभी दुखी नहीं रहने देता आपको’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शहनाज की मासूमियत और अच्छाई देख काफी खुशी होती है। सिड भी आज अपनी गुड़िया को देखकर काफी खुश होगा।’

आपको बता दें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। इस खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि सिड यहां नहीं है। वहीं उनकी दोस्त शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था। वह इस हालत में भी नहीं थी कि किसी से बात कर सके। सिर्फ और सिर्फ अपने सिड को बुला रही थी।

Exit mobile version