Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जुदा हो गईं शमिता शेट्टी-राकेश बापट की राहें, कपल ने कहा- अब हम साथ नहीं

Shamita Shetty-Raqesh Bapat

Shamita Shetty-Raqesh Bapat

मुंबई। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के फैंस के लिए बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आई है। बिग बॉस ओटीटी में अपनी मोहब्बत से सबका दिल जीतने वाले शमिता-राकेश (Shamita Shetty-Raqesh Bapat) का ब्रेकअप हो गया है। कपल ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके अपने ब्रेकअप की जानकारी शेयर की है।

शमिता-राकेश (Shamita Shetty-Raqesh Bapat) हुए अलग

शमिता शेट्टी और राकेश बापट (Shamita Shetty-Raqesh Bapat) की रोमांटिक लव स्टोरी की शुरूआत करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी से हुई थी। रियलिटी शो में पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। शो खत्म हो गया था, लेकिन इनके प्यार के चर्चे कम नहीं हुए। दोनों को अकसर साथ में घूमते-फिरते देखा गया। सोशल मीडिया पर भी शमिता-राकेश अपनी मोहब्बत का इजहार करते रहते थे। वहीं अब कपल के ब्रेकअप की न्यूज ने फैंस का दिल का तोड़ दिया है।

शमिता के साथ ब्रेकअप को लेकर राकेश बापट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी शेयर की है। वो लिखते हैं, मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं। नियति ने हमें बहुत अलग परिस्थितियों में मिलवाया। शारा परिवार के सपोर्ट और प्यार के लिये शुक्रिया। मुझे पता है कि ये जानकर आपका दिल टूट जायेगा। पर आशा करता हूं कि आप हम दोनों पर अलग-अलग प्यार बरसाते रहेंगे। हमेशा आपके सपोर्ट की जरूरत रहेगी।

राकेश और शमिता के ब्रेकअप के बारे में जानकर हर किसी के मन में कई सवाल आ रहे हैं। काफी वक्त से शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर उड़ती आ रही थीं। पर कपल ने हमेशा ही इन खबरों को गलत बताया। आखिर में वो वक्त भी आ गया जब शमिता और राकेश ने खुद अपने ब्रेकअप की बात दुनिया को बता दी।

Exit mobile version