Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Shikhar Aesha Divorce : शिखर-आयशा के मिलने से लेकर बिछड़ने की कहानी

shikhar aesha

shikhar aesha

भारतीय बल्लेबाज शिखर ने अपनी वाईफ आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ आयशा ने इसका खुलासा किया। धवन ने अभी तक चुप्पी साध रखी है। दोनों ने 2012 के अक्टूबर में शादी की थी और 9 साल साथ रहे। क्रिकेट की दुनिया में शिखर जहां एक बड़े स्टार हैं तो वहीं आयशा भी एक किक बॉक्सर रह चुकी हैं। धवन की आयशा से मुलाकात इंटरनेट पर हुई थी।

श्री पारस हॉस्पिटल पर लगी 58 लाख की पेनाल्टी, जानें पूरा मामला

शिखर ने फेसबुक पर आयशा को रिक्वेस्ट भेजी थी जो उन्होंने एक्सेप्ट भी कर ली थी। फेसबुक पर चैटिंग के बाद दोनों दोस्त बन गए और उनकी यही दोस्ती प्यार में बदल गई। आयशा तलाकशुदा हैं, ये जानकार भी आयशा के लिए धवन की मोहब्बत जरा भी कम नहीं हुई। परिवार के मानने बाद धवन और आयशा ने साल 2009 में सगाई कर ली और थोड़े समय बाद दोनो ने शादी कर ली। धवन पहले खुद को एक सफल क्रिकेटर के रूप में स्थापित कर लेना चाहते थे, शायद तभी दोनो ने शादी करने में थोड़ा समय लिया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन, राजनीतिक गलियारे में दौड़ी शोक की लहर

वह आयशा के बच्चों आलिया और रिया के साथ पूरी तरह घुलना मिलना चाहते थे। काफी उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद धवन ने 30 अक्टूबर, 2012 को आयशा से शादी कर ही ली। आयशा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में धवन से तलाक की बात कही। इस पोस्ट से पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था और दोनों अब पहली की तरह साथ खुश नहीं रहते थे। यहां तक कि एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर चुके थे।

Exit mobile version