Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार के बाद पंजाब किंग्स को झटका, इतने मैचों के लिए कप्तान शिखर धवन हुए बाहर

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan

IPL 2024 का 27वां मैच शनिवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच चंडीगढ़ खेला गया। इस लो स्कोरिंग मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मेजबान टीम को 3 विकेट से मात दी। वहीं, मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के लिए एक बुरी खबर है।

दरअसल, पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चोट के चलते 7 से 10 दिन के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इस बारे में टीम के कोच संजय बांगर ने मैच के बाद जानकारी दी। बांगर ने बताया कि धवन को कंधे में चोट लगी है जिस वजह से वह कुछ मैच मिस करेंगे। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में सैम कुर्रन ने पंजाब किंग्स की कप्तानी की थी, लेकिन इस मैच में टीम को 3 विकेट से हार मिली।

दो मैच मिस कर सकते हैं शिखर धवन (Shikhar Dhawan)

पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच (PBKS vs RR Match) के बाद संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘उनके (शिखर धवन) कंधे में चोट है, इसलिए उनके कम से कम कुछ दिनों तक बाहर रहने की संभावना है। अनुभवी सलामी बल्लेबाज के साथ शिखर जैसा खिलाड़ी, जिसके पास ऐसे विकेटों पर खेलने का अनुभव है, उनका रहना काफी अहम हो जाता है।’

ऐसे में धवन (Shikhar Dhawan) अगर एक हफ्ते के लिए बाहर होते हैं तो वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ 18 अप्रैल और गुजरात टाइटंस के खिलाफ 21 अप्रैल को खेले जाने वाले मैच मिस कर सकते हैं।

टेक्सटाइल मिल में विस्फोट से एक कर्मचारी की मौत, तीन घायल

हालांकि, धवन (Shikhar Dhawan) की इंजरी लंबी चलती है तो यह कहना मुश्किल होगा कि वह टीम में कब वापसी करेंगे। फिलहाल, फॉर्म से जूझ रही पंजाब किंग्स के लिए यह बहुत बड़ा झटका है। इस सीजन टीम अपने 6 में से 4 मैच हार चुकी है।

Exit mobile version