Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राज कुंद्रा पर लगे आरोपों के बीच सेट पर लौटी शिल्पा शेट्टी, चेहरे पर दिखी उदासी

शिल्पा शेट्टी के लिए साल 2021 को शायद ही कभी अपनी जिंदगी की यादों से भूल पाएंगी। पति राज कुंद्रा पिछले करीब 1 महीने से जेल में हैं। पोर्नोग्राफी में राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद से शिल्पा ने पॉपुलर टीवी शो ‘सुपर डांसर 4’ से भी दूरी बना ली थी। पिछले कई एपिसोड्स में शिल्पा नजर नहीं आईं, लेकिन पति पर लगे आरोपों के बीच शिल्पा ने शो में वापसी कर ली है। आज शिल्पा शो की शूटिंग के लिए पहुंचीं। लेकिन हमेशा खिलखिलाने वालीं शिल्पा के चेहरे पर इस दौरान मायूसी देख गई।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जब शो से शिल्पा शेट्टी नदारद दिखीं तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि इस घटना के बाद शो के मेकर्स ने उनकी छुट्टी कर दी है। वह दोबारा इसमें नजर नहीं आएंगी। लेकिन आज इन कयासों पर ब्रेक लगाते हुए वह सेट पर पहुंचीं, लेकिन हमेशा मीडिया को अच्छे से ट्रीट करने वाली शिल्पा के चेहरे पर इस दौरान उदासी साफ देखी गई। मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है।

महिला टिकटॉकर के साथ हुई बदसलूकी, भीड़ ने कपड़े फाड़कर हवा में उछाला

शिल्पा बॉलीवुड के उन सेलेब्स में हैं, जो अक्सर कैमरे के सामने सिर्फ मुस्कुराती नजर आती हैं। लेकिन इस घटना के बाद पहली बार कैमरे के सामने आईं शिल्पा गुमसुम सी थी, चेहरे पर ना हंसी और ना ही मुस्कान।

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने भी उनकी उदासी को नोटिस किया। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि उनके चेहरे पर उदासी दिख कही है। तो किसी ने काम पर वापस लौटने पर उनका हौंसला बढ़ाया।

आपको बता दें कि शो में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ गीता कपूर और अनुराग बासु शो की रेगुलर जज हैं। शिल्पा के गैर मौजूदगी में शो में नए-नए मेहमान देखने के मिल रहे थे।

Exit mobile version