Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आइसोलेशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बरसाया अपने पति पर प्यार

Shilpa Shetty showered love on her husband during isolation

Shilpa Shetty showered love on her husband during isolation

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। आए दिन लोगो के मरने की खबरे आ रही है, वही बॉलीवुड के सितारे भी इस महामारी से नहीं बच पाए है, अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों को कोरोना अपने चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पूरे परिवार भी कोरोना हो गया था, 7 मई को, शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि उनके पति राज कुंद्रा, बच्चे समीशा वियान, उनकी मां सुनंदा, साथ ही ससुराल वाले भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं।

इन दिनों शिल्पा घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया।  शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसके जरिये ये बताया कि कोरोना के समय में प्यार कैसा है, फोटो में, अभिनेत्री अंदर दिखाई दे रही है, जबकि उनके पति राज घर के बाहर खड़े हैं, दोनों के बीच एक कांच की खिड़की है वे एक दूसरे को देख रहे हैं, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ” कोरोना के समय में प्यार, कोरोना प्यार है।

कल रिलीज होगा अविका गौर और आदिल खान का म्यूजिक एल्बम

आपकी इच्छाओं, चिंता प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। ” हालांकि, शिल्पा शेट्टी अब कोरोना नेगेटिव हो गई है, जबकि परिवार के बाकि लोग अभी भी आइसोलेट है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं अपनी तस्वीरें वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, वो अपनी फिटनेस विडियो से अपने फैंस को हमेशा प्रोत्साहित करती रहती है।

 

Exit mobile version