Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिवसेना का संसद में बीजेपी पर हमला, क्या भाभीजी के पापड़ खाकर कोरोना से ठीक हुए लोग?

संजय राउत sanjay raut

संजय राउत

नई दिल्ली। संसद मानसून सत्र के चौथे दिन राज्यसभा में गुरुवार को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर चर्चा जारी है। इस महामारी को लेकर सदन में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन पहले ही बयान दे चुके हैं।

महेश मांजरेकर और जगजीत संधू टैक्सी नंबर 24 फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में, फर्स्ट लुक रिलीज़

ऐसे में शिवसेना ने इसे लेकर सरकार पर तंज कसा है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने पूछा कि क्या लोग भाभीजी के पापड़ खाकर ठीक हो रहे हैं? बता दें कि केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने जुलाई में एक वीडियो जारी किया था। इसमें उन्होंने बीकानेर में बने भाभीजी नाम के पापड़ का प्रचार करते हुए दावा किया था कि यह पापड़ कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव में कारगर साबित होगा।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मैं सदस्यों से पूछना चाहता हूं कि इतने लोग कैसे ठीक हुए? क्या लोग भाभीजी के पापड़ खा करके ठीक हो गए? यह राजनीतिक लड़ाई नहीं है बल्कि लोगों की जान बचाने की लड़ाई है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने राज्यसभा में कहा कि मेरी मां और मेरा भाई कोविड-19 से संक्रमित हैं। महाराष्ट्र में भी कई लोग ठीक हो रहे हैं। आज धारावी में स्थिति नियंत्रण में है। डब्ल्यूएचओ ने बीएमसी के प्रयासों की सराहना की है। मैं इन तथ्यों को बताना चाहता हूं क्योंकि यहां कुछ सदस्य महाराष्ट्र सरकार की आलोचना कर रहे थे।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटों के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट में डाली NBW की अर्जी

उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक हालत बहुत गंभीर है, अब स्थिति ऐसी है कि हमारी जीडीपी और हमारा आरबीआई भी कंगाल हो चुका है, ऐसे में सरकार एयर इंडिया, रेलवे, एलआईसी और काफी कुछ बाजार में बेचने के लिए लाई है बहुत बड़ी सेल लगी है अब इस सेल में जवाहरलाल नेहरू पोर्ट ट्रस्ट को भी खड़ा कर दिया गया है।

Exit mobile version