Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शीतकालीन सत्र से पहले शिवराज ने कराया कोविड-19 टेस्ट, रिपोर्ट आई नेगेटिव

shivraj singh chauhan

shivraj singh chauhan

मध्यप्रदेश विधानसभा के सोमवार से प्रारंभ होने वाले शीतकालीन सत्र के एक दिन पहले आज यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी।

मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी गयी है। इसमें लिखा है ‘मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले सभी विधायकों की कोरोना जांच अनिवार्य रूप से करवाने की व्यवस्था की गई है। इसी व्यवस्था के अंतर्गत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रातः निवास पर कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।’

इसके पहले कल विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा और प्रमुख सचिव ए पी सिंह ने भी कोरोना जांच करवायी। उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आने की सूचना है।

लखनऊ जेल से हत्या के आरोप में बंद कैदी फरार, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

सोमवार से शुरू होने वाले तीन दिवसीय सत्र के प्रारंभ होने के पहले ही 230 सदस्यीय विधानसभा में सभी विधायकों को बीते तीन दिनों के अंदर कोरोना जांच कराना आवश्यक किया गया है। रिपोर्ट नेगेटिव होने पर ही विधायकों को सदन में प्रवेश करने दिया जाएगा। विधानसभा के प्रत्येक कर्मचारियों की कोरोना जांच भी करवायी जा रही है, हालाकि इनमें से कुछ कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

तीन दिवसीय सत्र में कोरोना संबंधी संक्रमण रोकने के लिए ऐहतियाती उपाय किए गए हैं। विधानसभा भवन को भी पूरी तरह सेनेटाइज किया जा रहा है। इसके प्रमुख स्थानों को एक से अधिक बार सेनेटाइज करने की व्यवस्था भी की गयी है। प्रशांत

Exit mobile version