Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चार महीने बाद शुरू हुई ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग

नई दिल्ली| द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बहुत जल्द फैन्स को शो के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। अर्चना पूरण सिंह ने शूटिंग के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें दिखा कि सेट पर शूटिंग की तैयारी चल रही है। इसके साथ ही सेट पर कोरोना वायरस को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है।

डेढ़ साल की फैन ने जय-जय शिवशंकर गाने पर किया डांस, तो टाइगर ने की तारीफ

अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बैक टू सेट। इस सेट को हमने 4 महीने पहले छोड़ा था। हमने नहीं पता था कि यह छोटा ब्रेक कितना बड़ा होने वाला है। अब हम वापस आ गए हैं। सबका उत्साह और ऊर्जा का लेवल हाई है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सेट पर कोरोना से बचाव के लिए बने हर नियमों का पालन किया जा रहा है।

मालूम हो कि शूट के पहले दिन कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ एक मजेदार वीडियो बनाया था। इसमें दोनों ही छोटे बच्चे के अंदाज में नजर आए। वीडियो में कपिल पूछते हैं कि भारती जी आपकी जो ये खूबसूरत सी स्माइल है इसका क्या राज है? इसपर भारती सिंह जोर-जोर से हंसती हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स भी लोटपोट हो जाते हैं।

मास्क पहनकर साइकिल राइड पर निकले रणबीर कपूर

फैन्स शो के नए एपिसोड्स के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि शो की शूटिंग के लिए कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह सेट पर पहुंचे। हालांकि, सेट पर पहुंचने से पहले गेट पर सभी को पहले सैनिटाइज और टेम्प्रेचर चेक किया गया था। कपिल ने सभी की एंट्री के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए। रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो में पहले मेहमान के तौर पर एक्टर सोनू सूद नजर आएंगे।

Exit mobile version