Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगे बढ़ी भूल भुलैया-2 की शूटिंग, तब्बू के पास नहीं है फिल्म के लिए डेट

Bhool Bhulaiya 2

Bhool Bhulaiya 2

2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’  ने दर्शकों को दीवाना बना दिया था। इस फिल्म ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों को एक नई दिशा दी थी। वैसे तो ये फिल्म साउथ फिल्म की रीमेक थी मगर अक्षय  के रोल को लोगों ने खूब सराहा था।

कुछ साल पहले जब इस फिल्म के दूसरे पार्ट की चर्चा शुरू हुई तो लोगों ने कयास लगाया था कि फिर से अक्षय कुमार ही नजर आएंगे मगर ऐसा नहीं हुआ। ‘भूल भुलैया-2’, भूल भुलैया फ्रैंचाइज की ही फिल्म है मगर ये उस फिल्म का सीक्वल नहीं है। दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन  को फिल्म के लीड रोल का ऑफर मिला।

फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी थी मगर मार्च 2020 में कोरोना और लॉकडाउन लगने के कारण शूटिंग को रोकना पड़ा। जुलाई-अगस्त के महीने में जब लॉकडाउन में कुछ राहत मिली तो कई फिल्मों की शूटिंग शुरु हो गई थी मगर भूल भुलैया 2 की शूटिंग नहीं शुरू हो सकी थी।

नेहा कक्कड़ ने हसबैंड रोहनप्रीत की Ex को दी धमकी, जानें पूरा मामला

पहले माना जा रहा था कि कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी  स्टारर इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के महीने में शुरू होगी। फिर शूटिंग को आगे टालकर दिसंबर 2020 कर दिया गया था। मगर तबु, जो फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं, उस वक्त खाली नहीं थीं। वो शूटिंग के लिए डेट नहीं दे पा रही थीं और फिल्म को छोड़ने के खयाल में थीं।

मगर तबु जैसी बड़ी कलाकार को मेकर्स जाने नहीं देना चाहते इसलिए वो फिर से फिल्म की शूटिंग में बदलाव कर रहे हैं। पहले मेकर्स इसी महीने से फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरु करना चाहते थे मगर अब मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग जुलाई 2021 से फिर शुरू करेंगे।

पिछले कुछ सालों से तबु के सितारे बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक उनके बेहतरीन रोल और फिल्मों के सिलेक्शन ने लोगों को चौंकाया है। कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म अनसुटेबल बॉय नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसपर जमकर कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी।

Exit mobile version