Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बर्थडे पर श्रद्धा कपूर ने पेस्टल ग्रीन कलर लहंगे में बिखेरे जलवे

srdha kapoor

srdha kapoor

मुंबई| एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं। वहीं हाल ही में श्रद्धा (Shraddha) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने एक्ट्रेस के नए फोटोशूट की कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब यह फोटोज श्रद्धा (Shraddha) के बर्थडे (birth day) पर वायरल हो रही हैं।

विक्की-कटरीना की शादी के बाद श्रद्धा कपूर लेंगी सात फेरे, पद्मिनी कोल्हापुरे ने दी हिंट

रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर कर लिखा, “अगर आप सही तरीके से देखें तो आप देख सकते हैं कि पूरी दुनिया एक बगीचा है-फ्रांस होजसन बर्नेट, द सीक्रेट गार्डन। प्रस्तुत है-लवस्टोरी लहंगा 4.0 सुंदर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ।” इन फोटोज में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा (pastel green color lehenga) पहने हुए देखा सकता है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी यह फोटोज खुद रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) ने ही ली हैं।

https://www.instagram.com/rohanshrestha/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f51c4db7-88b6-49a0-9cd5-594c39031086

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछले कुछ दिनों से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं एक दिन पहले उन्हें अपने पिता शक्ति कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जिसकी फोटोज देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रद्धा बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अपनी फैमिली मेंबर्स के साथ कहीं बाहर गई हैं।

जैकलीन-नोरा के बाद ईडी की रडार पर ये एक्ट्रेसेज, सुकेश ने किए बड़े खुलासे

श्रद्धा और रोहन को कई मौकों पर साथ स्पॉट किया जाता है। अफवाह है कि श्रद्धा और रोहन एक दूसरे को कुछ समय से डेट कर रहे हैं। लेकिन, दोनों ने अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया है। शक्ति कपूर ने एक बार कहा था कि रोहन उनके फैमिली फ्रेंड हैं और वह अक्सर उनसे मिलते रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी लीड रोल में हैं।

Exit mobile version