Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्रेयांश को मिला सीएम योगी का सहारा, किडनी इलाज में मदद करेगी सरकार

गोरखपुर। तीन साल के मासूम श्रेयांश (Shreyans) को किडनी की गंभीर बीमारी है। इलाज महंगा है। लिहाजा बिना किसी के मदद के यह संभव नहीं।

मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) गोरखपुर में थे। सुबह गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित हिन्दू सेवाश्रम में वह जनता की समस्याएं सुन रहे थे। अपनी फरियाद लेकर मासूम श्रेयांश (Shreyans) को लेकर माया बाजार निवासी अनूप गुप्ता भी पत्नी के साथ जनता दर्शन में बड़ी उम्मीदों के साथ आये थे।

लोगों को सुनते हुए मुख्यमंत्री (CM Yogi) अनूप के पास पहुंचे। साथ में मासूम बच्चे (Shreyans) को देख वह रुक गए। रुंधे गले से मां-बाप ने मुख्यमंत्री से अपनी पीड़ा बताई। मुख्यमंत्री ने इत्मिनान से उनकी बात सुनी। मौके पर मौजूद डीएम विजय किरन आनंद को निर्देश दिया कि इनसे यथा शीघ्र सभी कागजात तैयार कर शीघ्र ही मदद के लिए शासन को भेजें। सरकार इलाज में हर संभव मदद करेगी।

श्रेयांश के इलाज को लेकर CM योगी ने DM को दिए निर्देश

मालूम हो कि गोरखनाथ मंदिर के कुछ सुरक्षा कर्मियों पर हुए हमले के बाद सोमवार की शाम मुख्यमंत्री अचानक गोरखपुर पहुंचे। इसी क्रम में आज वह जनता की समस्याएं सुनीं। संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह जनता की समस्याओं के बाबत संवेदनशील बनें। समस्याओं का संतोषजनक एवं स्थाई समाधान दें। समस्याओं के समाधान के प्रति टालू रवैया अपनाने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों की जवाबदेही तय की जाएगी।

योगी सरकार की कोशिश रंग लाई, नदियों को पुनर्जीवित करने आगे आईं संस्थाएं

इसके पूर्व हरदम की तरह योगी की दिनचर्या गुरु गोरक्षनाथ और अपने गुरुदेव ब्रह्मलीन महंथ अवेद्यनाथ के दर्शन-पूजन से हुई। फिर वह गोशाला गए। गायों को गुड़ खिलाया और उन्हें प्यार दुलार दिया। गोशाला कर्मियों से गोशाला के संबंध में जानकारियां ली। बदले मौसम में गायों एवं गोवंशियों के देखभाल की जरूरी हिदायते भी दीं।

Exit mobile version