Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुई बहन श्वेता, बोलीं-  ‘मेरा स्वीट सा…’

Sushant Singh Birth Anniversary

Sushant Singh Birth Anniversary

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) के निधन को भले ही काफी वक्त गुजर गया हो. लेकिन जब भी बात सुशांत की आती है तो उनके चाहनेवालों की आंखें नम हो जाती हैं. आज एक्टर की आज बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर एक बार फिर से लोगों के दिलों में सुशांत की यादें ताजा हो गई हैं. दिवंगत एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta) ने उन्हें याद किया है.

श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सुशांत (Sushant Singh) की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा है. शेयर किए गए पोस्ट में सुशांत के साथ दो बच्चे भी नजर आ रहे हैं. दोनों श्वेता के बच्चे हैं. जो अपने मामा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-, हैप्पी बर्थडे मेरा प्यारा सा स्वीट सा भाई, तुम जहां भी हो हमेशा खुश रहो (मुझे लगता है कि आप कैलाश में शिव जी के साथ घूम रहे होंगे) हम आपको अनंत शक्ति से प्यार करते हैं! कभी-कभी आपको नीचे देखना चाहिए और देखना चाहिए कि आपने कितना मैजिक किया है. आपने अपने जैसे गोल्ड हार्ट वाले इतने सारे सुशांत को जन्म दिया. मेरे बच्चे, मुझे तुम पर बहुत गर्व है और हमेशा रहेगा.

साल 2020 में सुशांत मुंबई के बांद्रा में अपने घर में मृत मिले थे. श्वेता अक्सर अपने भाई के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक्टर की बहन हमेशा अपने भाई के लिए इंसाफ की बात करती हुई नजर आती हैं. श्वेता हमेशा ये कहती हुई नजर आती हैं कि उनके भाई की हत्या की गई है. वहीं हाल ही में रूपकुमार शाह ने हाल ही में दावा किया था कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की थी और उनके शरीर पर “फ्रैक्चर के निशान” थे.

एडवांस बुकिंग में ‘पठान’ की बंपर कमाई, पहले विकेंड पर करेगी 300 करोड़ से जादा कलेक्शन

हालांकि अभी तक इस केस में कुछ भी साफ नहीं हुआ है. सीबीआई की जांच में भी हत्या की कोई बात सामने नहीं आई है. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की खबर ने सभी को हिलाकर रखा दिया था. इंडस्ट्री के साथ-साथ एक्टर के चाहनेवाले लाखों लोगों के दिल टूट गए थे.

Exit mobile version