Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आइपीएल के 13वें सीजन के एक मैच में सिद्धार्थ कौल के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

sidharth kaul

सिद्धार्थ कौल

नई दिल्ली| चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ शारजाह में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने क्विंटन डिकॉक की अगुवाई में बल्लेबाजों के बेहतरीन खेल के दम पर 208 रनों का बड़ा स्कोर किया।

209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद एक समय 10 ओवरों तक मजबूत स्थिति में थी लेकिन इसके मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने वापसी कर ली और हैदराबाद को 174 रनों पर रोक दिया। पिछले मैच में चोटिल हुए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह इस मैच में सिद्धार्थ कौल को खिलाया गया। उनके लिए यह खराब दिन साबित हुआ क्योंकि इस मैच के दौरान उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जिसे वो जल्दी भूलना चाहेंगे।

शेन वॉटसन ने जड़ा 101 मीटर का लंबा छक्का, लिस्ट में सबसे ऊपर है इस खिलाड़ी का नाम

सिद्धार्थ कौल ने इस मैच में चार ओवरों में 64 रन लुटाए और दो विकेट लिए। उन्हें हार्दिक पांड्या के अलावा सुर्यकुमार यादव का विकेट मिला। इस दौरान सिद्धार्थ ने आइपीएल के 13वें सीजन में एक मैच में सबसे ज्यादा रन देने का शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने इस मामले में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के तेज गेंदबाज डेल स्टेन को पीछे छोड़ दिया। स्टेन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चार ओवर में 57 रन दिए थे।

मुंबई के खिलाफ इस मैच में उन्होंने अपने पहले और आखिरी ओवर में जमकर रन लुटाए। जहां पहले ओवर में मुंबई के बल्लेबाजों ने 19 रन बटोरे वहीं उनके स्पैल के आखिरी ओवर में 21 रन बने। उन्होंने पारी के 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर धुआंधार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या को पवेलियन भेजा लेकिन इसके बाद आए क्रुणाल पांड्या ने उनकी लाइन-लेंथ बिगाड़ दी।

Exit mobile version