Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया ‘योद्धा’ का फर्स्ट लुक, जानिए मूवी की रिलीजिंग डेट

मल्होत्रा ने हाल में करण जौहर की अपकमिंग फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था। इस लुक टेस्ट के बाद करण ने सिद्धार्थ को फाइनल कर लिया गया है। रोल फाइनल होने के बाद सिद्धार्थ और करण जौहर ने एक मोशन पोस्टर और फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

करण और सिद्धार्थ की इस फिल्म का नाम ‘योद्धा’ है। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होंगी, ये अभी तक तय नहीं हो पाया है। फिल्म अगले साल यानी 11 नवंबर 2022 में रिलीज होगी। यह एक एक्शन फिल्म होगी। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली ये पहली एक्शन मूवी होगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का मोशन पोस्ट शेयर किया है। इसकी शुरुआत एक एरोप्लन से होती है, आसमान से नीचे की तरफ आ रहा है। इस प्लेन के अंदर सीट एक-दो लोग ही बैठे हैं। प्लेन के पीछे की तरफ सिद्धार्थ हाथ में गन लिए अलर्ट पॉजिशन में दिखाई दे रहे हैं और कैमरे का फोकस उनपर बढ़ता जा रहा है। आखिरी में फिल्म की रिलीज डेट बताई जाती है।

इस मोशन पोस्टर के साथ सिद्धार्थ ने लिखा,”योद्धा प्रस्तुत कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म है। दो प्रतिभाशाली आदमी डायरेक्टर सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा की फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं। 11 नवंबर 2022 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

पत्रलेखा ने राजकुमार राव के नाम का पहना मंगलसूत्र, कीमत जानकर हो जाएंगे दंग

इसके अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में अफने दो पोस्टर शेयर किए हैं। इन दो पोस्टर में अपने दो अलग-अलग लुक को शेयर किया है। एक पोस्टर में सिद्धार्थ गन लिए किसी को टारगेट कर रहे हैं। जबकि दूसरे पोस्टर में वह काफी इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर कई जगह निशान बने हुए है। उनके बैकग्राउंड में एक प्लेन उड़ता हुआ दिख रहा है। मेकर्स ने अभी इसकी कहानी का खुलासा नहीं किया है। लेकिन मोशन पोस्टर देखने के बाद लगता है कि सिद्धार्थ इसमें किसी आर्मी ऑफिसर या एजेंट का किरदार निभा रहे हैं।

सिद्धार्थ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”मैंने सीट बेल्ट बांध ली है क्योंकि यह एक बेहतरीन राइड होगी! हैशटैग योद्धा, सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, 11 नवंबर, 2022 को आपकी स्क्रीन को हाईजैक करने के लिए आ रही हैं।  हमारी फीमेल लीड्स का ऐलान जल्द ही होगी।”

Exit mobile version