Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिंगर मीशा शफी को तीन साल की सजा, अली जफर पर लगाया था शोषण का आरोप

meesha-ali zafar

meesha-ali zafar

हैशटैग मीटू अभियान (#MeToo) के दौरान गायिका मीशा शफी ने अभिनेता व गायक अली जफर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये मामला कोर्ट तक पहुंचा था। कोर्ट में अली के खिलाफ लगे सभी आरोप खारिज हो गए, जिसके बाद अली ने मीशा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था, जिसमें अब गायिका को तीन साल की सजा सुनाई गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मीशा ने कुछ वक्त पहले अली पर संगीन आरोप लगाए थे। मीशा ने कहा था कि अली ने उनका उत्पीड़न किया है। मीशा ने बताया था कि वो एक बार अपने पति के साथ अली के घर गई थी। तभी अली ने घर के एक कमरे में बुलाकर यौन शोषण किया था। इसके बाद ये पूरा मामला कोर्ट तक पहुंचा था।

कोर्ट में मीशा को मिली हार

कोर्ट में अली के खिलाफ आरोप सिद्ध नहीं हो पाए थे, जिसके बाद अली ने मीशा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था। इस मुकदमे में फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने मीशा को तीन साल की सजा सुनाई है।

पूनम और हरमन के दम पर भारत ने बनाया 266 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर

मीशा का क्या है कहना

खुद को सजा मिलने के बाद मीशा ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए हैं। मीशा ने कहा कि, ‘ये कैसा सिस्टम है और ऐसे केस में किस महिला को किस कीमत पर न्याय मिला है।’ वहीं मीशा के वकील का कहना है कि वो इस फैसले को चुनौती देने की योजना बना रहे हैं।

मीशा ने मांगी थी अली से माफी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अली ने बताया कि जब मीशा के लगाए गए आरोप खारिज हो गए तो मीशा ने उन्हें मैसेज किए और उनसे माफी मांगी। हालांकि अली ने साफ कह दिया था कि वो मीशा को तब तक माफी नहीं दे सकते जब तक वो सार्वजनिक तौर पर उनसे मांफी नहीं मांग लेती है।

लंबे वक्त से सह रहा था परिवार

याद दिला दें कि उसस पहले एक इंटरव्यू में अली ने कहा था, ‘बहुत लंबे वक्त से मैं और मेरा पूरा परिवार ये सब सह रहे हैं। मैंने इसको लेकर किसी से कुछ नहीं कहा सिर्फ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिया था, लेकिन मीशा ने हमेशा मेरा करियर खराब करने की सोची। उन्होंने कई फर्जी अकाउंट भी बनाए और मेरी इमेज को खराब किया है।

Exit mobile version