Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फेमस सिंगर की सड़क हादसे में मौत, फिल्म जगत में छाई मायूसी

Nirvair Singh

Nirvair Singh

मुंबई। सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और पंजाबी गायक की मौत हो गई है। पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह (Nirvair Singh) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, निरवैर सिंह अपना सिंगिंग में करियर बनाने लिए 9 साल पहले ही पत्नी और बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे। लेकिन मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में एक खतरनाक रोड एक्सीडेंट में उनकी जान चली गई। फिलहाल, पुलिस ने इसको लेकर केस दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह (Nirvair Singh) अपना सिंगिंग करियर को संवारने के लिए करीब नौ साल पहले ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे। मंगलवार (31 अगस्त) को ऑस्ट्रेलिया में ही हुए बेहद खतरनाक सड़क हादसे ने उनकी जिंदगी छीन ली। निर्वेर सिंह के दो बच्चे हैं, जो अब पिता के जाने के बाद एकदम अकेले पड़ गए हैं।

पुलिस ने दी यह जानकारी

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को मेलबर्न में तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं, जिससे बेहद खतरनाक सड़क हादसा हो गया। इस मामले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन निरवैर के परिजनों ने उन पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा गलत तरीके से ड्राइविंग करने और तीनों गाड़ियों के टकराने की वजह से हुआ।

जानिए कौन हैं संजय प्रसाद, जो बन गए UP ब्यरोक्रेसी के नए शहंशाह

निरवैर सिंह (Nirvair Singh) के निधन की जानकारी मिलने के बाद उनके फैंस, परिजनों और दोस्तों को सदमा पहुंचा है। पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने निर्वैर सिंह की मौत पर दुख जताया और पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘मैंने अभी-अभी इस शॉकिंग खबर के बारे में सुना है। हम दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी। हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था। फिर तुम काम में बिजी हो गए। तुम्हारा सॉन्ग ‘तेरे बिना’ आज तक का सबसे शानदार गाना था। आप बहुत अच्छे इंसान थे। मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं।’

कौन थे निरवैर सिंह (Nirvair Singh)

बता दें निरवैर मशहूर पंजाबी सिंगर थे। ‘माई टर्न’ एल्बम का उनका गाना ‘तेरे बिना’ काफी चर्चित हुआ था। वह पंजाब के कुराली से ताल्लुक रखते थे। ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट होने के बाद उन्होंने शादी की और उनके दो बच्चे हैं।

Exit mobile version