Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छह मादक तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, ढाई करोड़ की अफीम बरामद

arrested

arrested

शाहजहांपुर के थाना गढ़िया रंगीन पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से करीब दो करोड़ रुपये कीमत की अफीम बरामद हुई है। वहीं दूसरी तरफ तिलहर पुलिस ने भी 50 लाख की अफीम बरामद करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को बताया कि थाना गढ़िया रंगीन पुलिस ने बीती देर रात्रि मोटरसाइकिल सवार चार मादक पदार्थ तस्करों को ग्राम अमरेडी बस्ती नगला तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस को तस्कर के कब्जे से करीब दो किलो ग्राम अफीम व अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

पकड़े गए तस्कर जनपद बदायूं के थाना दातागंज क्षेत्र निवासी कमलेश, यशवीर, नेमपाल व मोरपाल है। उन्होंने बताया कि बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये है।

सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकी बाबर अली को किया ढेर

श्री आनंद ने बताया की तस्कर जनपद बरेली के अफीम काश्तकारों से सस्ती दर पर अफीम खरीदकर आस पास के जिलों में बेचते हैं। तस्करों ने अवैध असलहा व कारतूस जनपद पीलीभीत के थाना बीसलपुर क्षेत्र के गांव अकोला के किसी ओम प्रकाश नामक व्यक्ति से खरीदा था।

एसपी ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बीती रात गस्त के दौरान थाना तिलहर क्षेत्र में पंडित ढाबे के पास से सड़क किनारे से संदिग्ध पसरिस्थितयो में खड़े दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से आधा किलो अफीम बरामद हुई है। पकड़े गए तस्कर जनपद बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र के गांव नवदिया चाणपुर निवासी मोनू तथा जनपद शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र के गांव प्रहलादपुर निवासी दुर्वेश है।

खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार प्राइवेट बस, ट्रक ड्राइवर की मौके पर मौत

उन्होंने बताया की बरामद अफीम की कीमत अतंर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 50 लाख रुपये है। तस्करों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version